थानेदार की पुत्रवधु ने अपनी ही बेटी की कर दी हत्या *शौहर ने बेगम के खिलाफ दर्ज कराया हत्या का मुकदमा

Oct 5, 2020 - 05:35
 0
थानेदार की पुत्रवधु ने अपनी ही बेटी की कर दी हत्या *शौहर ने बेगम के खिलाफ दर्ज कराया हत्या का मुकदमा

अलवर,राजस्थान

हरियाणा पुलिस में थानेदार के पुत्र और फिरोजपुर-झिरका निवासी मनीष खान की दो वर्ष पूर्व भिवाड़ी थाना थर्ड के तहत एक गांव में दो वर्ष पूर्व अनारकली से निकाह हुआ।जाहिर है निकाह हुआ तो अनारकली ने कन्या को जन्म दिया।कन्या के जन्म के साथ ही खान की पत्नी अनारकली पर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा और पति मनीष खान सहित परिवार के सदस्य मानसिक यातनाएं देने लगे।यातना से वह शारीरिक रूप से कमजोर हो गई।अनारकली अपनी आठ माह की बेटी के साथ अपने पीहर आ गई।अनारकली की किस्मत ने यहां भी साथ नहीं दिया और उसकी आठ माह की बेटी अल्लाह को प्यारी हो गई।

इधर,अनारकली के शौहर मनीष खान ने भिवाड़ी फेज थर्ड थाने में अपनी बेगम पर ही बेटी की हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है। उधर,भिवाड़ी फेज थर्ड थानाप्रभारी सुरेंद्र कुमार के अनुसार मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।तफ्तीश पूर्ण होने पर ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि माँ ने ही अपनी बेटी की हत्या की है या फिर मौत किसी बीमारी से हुई है।

दूसरी ओर अनारकली के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मनीष खान का चाल चलन ठीक नहीं है।अनारकली की देखरेख नहीं होने की वजह से अनारकली को टीबी बीमारी हो गई ।टीबी का इलाज कराने की ही वजह से वह पीहर आई थी।अनारकली के बीमार रहने से आठ माह की बेटी को सही खुराक नहीं मिल पाई और वह भी बीमारी से ग्रसित होकर अल्लाह को प्यारी हो गई।मनीष खान के आरोप मनगढ़ंत है।
बहरहाल आठ माह की बेटी की हत्या की गई या फिर मनीष खान सफेद झूठ बोलकर अपने बुने गए  षड्यंत्र में कामयाब हो पाता है या नहीं यह तफ्तीश पूर्ण होने के बाद ही स्प्ष्ट हो पाएगा लेकिन यहां सब सम्भव है।बहुचर्चित शहर की शिवाजी पार्क कॉलोनी में एक माँ ने अपनी आंखों के सामने ही अवैध सम्बन्ध के चलते अपने बच्चों की प्रेमी से निर्मम हत्या करवा कर  माँ-बच्चों के अटूट प्रेम का  भ्रम तोड़ दिया था।

        *राजीव श्रीवास्तव*

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................