साँवई और ऊमरा गांव में किया सोडियम हाईपोक्लोराइड का छिड़काव

संस्था एवं भाजपा ग्रामीण मंडल डीग के अध्य्क्ष लक्ष्मण शर्मा ने बताया कि कोरोना वैश्विक महामारी के संक्रमण से बचाव के लिए ग्राम साँवई में भाजपा कार्यकर्ता सौरभ कौशिक एवं ग्राम ऊमरा में आर एस एस के स्वय सेवक श्यामसुंदर के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सोडियम हैइपोक्लोराइड का छिड़काव कर सेनेटाइजेसन का कार्य किया।

May 22, 2020 - 00:46
 0
साँवई और ऊमरा गांव में किया सोडियम हाईपोक्लोराइड का छिड़काव

डीग भरतपुर 

डीग: 21 मई श्री बल्लभराम शर्मा मानव सेवा समिति के तत्वाधान में भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को दो गावो में सोडीयम हाईपोक्लोराइड का छिड़काव कर गांव के गली रास्तो को सेनेटाइज किया। संस्था एवं भाजपा ग्रामीण मंडल डीग के अध्यक्ष  लक्ष्मण शर्मा ने बताया कि कोरोना वैश्विक महामारी के संक्रमण से बचाव के लिए ग्राम साँवई में भाजपा कार्यकर्ता सौरभ कौशिक एवं ग्राम ऊमरा में आर एस एस के स्वय सेवक  श्यामसुंदर के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सोडियम हैइपोक्लोराइड का छिड़काव कर सेनेटाइजेसन का कार्य किया।

साथ ही कार्यकर्ताओ ने आमजन को संक्रमण से बचाव के लिए सोशल डिस्टनसिंग का पालन करने हर समय मास्क का प्रयोग करने , बिना कार्य के घर से बाहर न निकलने एवं स्वदेसी उत्पादों का दैनिक जीवन मे अधिक से अधिक उपयोग करने के प्रति जागरूक करते हुए  . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए अभूतपूर्व आर्थिक पैकिज के संबंध में जन साधारण को मिलने वाले फ़ायदो के विषयों पर ग्रामीणों से समझाइस की गई।

डीग से पदम जैन की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow