खोह थाना पुलिस ने 19 गोवंश को कराया मुक्त  5 लोगों को किया गिरफ्तार 

खोह थाना पुलिस को मुखबिर के जरिये सूचना मिली की चार पांच व्यक्ति गायों को  गांव गदरवास के कच्चे रास्ते से पैदल राजस्थान से हरियाणा की तरफ गोवध के लिए ले जा रहे हैं ।जिस पर खोह थानाधिकारी भास्कर पुलिस दल के साथ  गदर वास गांव से आगें अलीपुर की तरफ पहाड़ों के पास पहुंचे तो चार-पांच लोग पैदल गौ वंश को ले जाते दिखाई दिए। जो पुलिस को देखकर भागने लगे। जिस पर  पुलिस ने पीछा कर 5 जनों को गिरफ्तार कर लिया

खोह थाना पुलिस ने 19 गोवंश को कराया मुक्त  5 लोगों को किया गिरफ्तार 

डीग भरतपुर 

डीग 21मई - डीग उपखंड की खोहथाना पुलिस ने बुधवार की रात करीब  सवा 12 बजे मुखबिर की सूचना पर  गदरवास के कच्चे रास्ते  से हरियाणा की तरफ गायो को लेजा रहे गो तस्करों के खिलाफ   थाना प्रभारी प्रेम सिंह भास्कर के नेतृत्व में   कार्यवाही करते हुए पांच गो तस्करो को गिरफ्तार कर 19 गो वंश को मुक्त करा जडखौर गौशाला के सुपुर्द कर दिया है ।
खोह थाना प्रभारी प्रेम सिंह भास्कर ने बताया कि मुखबिर की सूचना मिली कि चार पांच व्यक्ति गायों को  गांव गदरवास के कच्चे रास्ते से पैदल राजस्थान से हरियाणा की तरफ गोवध के लिए ले जा रहे हैं ।जिस पर खोह थानाधिकारी भास्कर पुलिस दल के साथ  गदर वास गांव से आगें अलीपुर की तरफ पहाड़ों के पास पहुंचे तो चार-पांच लोग पैदल गौ वंश को ले जाते दिखाई दिए। जो पुलिस को देखकर भागने लगे। जिस पर  पुलिस ने पीछा कर 5 जनों को गिरफ्तार कर लिया ।गौर तलब  यह है कि खोह थाना प्रभारी ने  इसी माह 9 मई को 4 गो तस्करों को गिरफ्तार कर 66 गो वंश को मुक्त कराया था ।
थाना प्रभारी भास्कर के अनुसार गिरफ्तार आरोपित पांडु 25 बर्ष पुत्र बहादुर  बंजारा  निवासी गोपीपुरा थाना कोटपुतली जयपुर , पांडु पुत्र चंदाराम जाति बंजारा उम्र 40 वर्ष निवासी दिनोद थाना भिवानी सदर, बलवीर पुत्र सोहन जाति बंजारा उम्र 45 वर्ष निवासी निभोर थाना बहरोड भिवाड़ी अलवर, मुकेश पुत्र सरदार जाति बंजारा उम्र 22 वर्ष निवासी घौलेड़ा थाना नागल चौधरी महेंद्रगढ़ हरियाणा, मंगल पुत्र हजारी जाती बंजारा उम्र 40 वर्ष निवासी टीवी टावर के पास चिड़ावा जिला झुझुनू का निवासी है।
इन पुलिसकर्मियों ने लिया कार्यवाही में भाग -हैड कांस्टेबल नीरज,राजीव,प्रभुसिंह, रामवीर,दीपक,हेमसिंह, ओमप्रकाश ने कार्यवाही की।


डीग से पदम जैन की रिपोर्ट