पंचायत समिति सभागार में आम सभा की बैठक का प्रधान संगम चौधरी की अध्यक्षता में हुआ आयोजन

Dec 18, 2021 - 00:20
 0
पंचायत समिति सभागार में आम सभा की बैठक का प्रधान संगम चौधरी की अध्यक्षता में हुआ आयोजन

कठूमर (अलवर, राजस्थान/ अशोक भारद्वाज)  पंचायत समिति परिसर में स्थित सभागार कक्ष में शुक्रवार को आम सभा बैठक में एसडीएम रामकिशोर मीणा व विकास अधिकारी समय सिंह मीणा की मौजूदगी में सभी जनप्रतिनिधियों का साफा बंधन करा ,माला पहनाकर व महिला जनप्रतिनिधियों का शॉल उड़ाकर स्वागत सम्मान किया गया। प्रधान संगम चौधरी ने बैठक में कहा कि क्षेत्र के विकास में आपसी द्वेषपूर्ण भावना का त्याग कर तन मन से सहयोग करने से कोई भी क्षेत्र का विकास होने से नहीं रोक सकता। सभी जनप्रतिनिधियों को एक जूट होकर के क्षेत्र के विकास में सहयोग करने का आह्वान किया। साथ ही क्षेत्र के विकास में भागीदारी निभाने के साथ ग्रामीणों की समस्याओं के समाधान कराने मे महिला जनप्रतिनिधियों को आगे आकर सहयोग करना चाहिए। बैठक में क्षेत्र के विकास को लेकर अनेक मुद्दों पर चर्चा की गई।
बैठक में कठूमर सरपंच शेर सिंह मीणा ने सफाई कार्य को नरेगा से जोड़ने की बात कही जिस से अपने क्षेत्र में सफाई कराने के लिए सहूलियत होगी। और आसपास गंदगी नहीं होने से बीमारियों से भी बचाब होगा। इधर एक महिला जनप्रतिनिधि ने सरपंच के द्वारा ग्रामीणों को हस्ताक्षर नहीं करने की बात कही। टिटपुरी सरपंच हरवीर बिजला ने भोजपुरा से टिटपुरी तक सड़क मार्ग जोड़ने की बात कही वहीं अनेक जनप्रतिनिधियों ने अपनी अपनी समस्याओं से अवगत कराया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है