शहीद सैनिकों के सम्मान में लगाई पट्टिका के अपमान को लेकर PWD केबिनेट मंत्री भजन लाल का पूर्व महापौर सुमन कोली ने विरोध

आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के अंतर्गत अंतर्गत शहीदों को याद करते उनके सम्मान में स्मारक पट्टिका लगाई गई और राजकीय स्कूल में तिरंगा फहराया गया। साथ ही गांव की मिट्टी हाथ में लेकर देश के लिए अपने कर्तव्य निभाने, देश के महापुरुषों का सम्मान, अपनी विरासत का संरक्षण की शपथ ली थी लेकिन PWD केबिनेट मंत्री के कार्यक्रम में शहीद की स्मरण पट्टिका को कपड़े से ढक दिया गया जिसको लेकर ग्रामीणों में रोष उत्पन्न हो गया

Aug 12, 2023 - 23:28
Aug 12, 2023 - 23:30
 0
शहीद सैनिकों के सम्मान में लगाई पट्टिका के अपमान को लेकर PWD केबिनेट मंत्री भजन लाल का पूर्व महापौर सुमन कोली ने विरोध

वैर भरतपुर राजस्थान (कौशलेंद्र दत्तात्रेय) 
भुसावर  वैर विधायक और पी डब्लू डी केबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव का भुसावर उपखंड की ग्राम पंचायत  बाछरैन में आयोजित स्वागत सम्मान कार्यक्रम में शहीदों के नाम लगाई गई पट्टिका को कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की ओर से ढकवा देना भारी पड़ गया। 
आयोजित कार्यक्रम गांव बाछरैन में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं एवं वैर विधायक पीडब्ल्यूडी मंत्री भजन लाल जाटव के इशारे पर बीजेपी की ओर से विद्यालय में शहीद  सैनिकों के सम्मान में लगाई पट्टिका को ढकवा दिया ।जिसके कारण ग्रामीण जन और बीजेपी  कार्यकर्ताओं में गुस्सा फुट पड़ा।  सभी लोग  सुमन कोली पूर्व महापौर नगर निगम भरतपुर के निर्देशन में वैर विधायक और पी डब्लू डी केबिनेट मंत्री  भजनलाल जाटव के इस कार्यक्रम का विरोध करने मंच पर जा पहुंचे। 
 कांग्रेसियों की ओर से सैनिकों के सम्मान में लगाई गई पट्टिका को ढकने का विरोध करते हुए  सुमन कोली पूर्व महापौर नगर निगम भरतपुर मंच के सामने धरने पर बैठ गई। एवं वैर विधायक और पी डब्लू डी केबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव से शहीद सैनिकों के सम्मान में लगाई पट्टिका को ढकने के बारे में पूछा तो वैर विधायक और पी डब्लू डी मंत्री भजन लाल जाटव बिना उत्तर दिए ही मंच से भाग खड़े हुए। 
 सुमन कोली पूर्व महापौर नगर निगम भरतपुर ने बताया की गांव बाछरैन में वैर विधायक और पी डब्लू डी केबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव अपने स्वागत सम्मान की मदहोशी में देश के शहीदों का  अपमान किया है। 
उन्होंने बताया की गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक  विद्यालय में मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत   शहीदों की याद में  स्मारक पट्टिका लगाई गई थी। कार्यक्रम आयोजको ने वैर विधायक और पी डब्लू डी केबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव के इशारे पर शहीद सैनिकों के सम्मान में लगाई गई पट्टिका को ढक दिया गया। शहीद सैनिकों का इस कार्यक्रम में अपमान किया गया।  वैर विधायक और पी डब्लू डी केबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव से भरतपुर नगर निगम की पूर्व महापौर , सुमन कोली ने कहा की मंत्री जी ने देश का अपमान किया है, देश के लिए सर्वस्व न्यौछावर करने वाले शहीदों का अपमान किया है उनको देश से माफी मांगनी चाहिए ।
भरतपुर नगर निगम की पूर्व महापौर सुमन कोली के प्रश्न का वैर विधायक और पी डब्लू डी केबिनेट मंत्री बिना  जवाब दिए मंच से कार्यक्रम छोड़ कर भाग खड़े हुए यह वाकया आम चर्चा का विषय बना रहा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow