जीरो लोड अघोषित बिजली कटौती से लोग परेशान: गर्मी एवं उमस भरे मौसम में घन्टों बिजली न आने आमजन के हाल बेहाल

कस्बावासियों बिजली घर पर किया प्रदर्शन दिया ज्ञापन, आन्दोलन की दी चेतावनी

Aug 22, 2023 - 18:02
 0
जीरो लोड अघोषित बिजली कटौती से लोग परेशान:  गर्मी एवं उमस भरे मौसम में घन्टों बिजली न आने आमजन के हाल बेहाल
जीरो लोड अघोषित बिजली कटौती से लोग परेशान:  गर्मी एवं उमस भरे मौसम में घन्टों बिजली न आने आमजन के हाल बेहाल

जुरहरा (डीग/ भरतपुर/ राजस्थान/ रतन वशिष्ठ) विगत एक सप्ताह से जीरो लोड के नाम पर विद्युत विभाग द्वारा की जा रही अघोषित कटौती से परेशान कस्बावासियों ने बिजली घर जाकर प्रदर्शन किया एवं कांमा सहायक अभियंता अनुराग शर्मा को समस्या से अवगत करा एक ज्ञापन सौंपा है।
कस्बावासी राहुल सोनी ने बताया कि सहायक अभियंता को दिए ज्ञापन में कहा गया है कि अघोषित कटौती के स्थान पर निर्धारित कटौती की जानकारी पहले से दी जाए, इसके अलावा जुरहरा को तहसील का दर्जा मिल चुका है। जुरहरा,विद्युत विभाग की शहरी श्रेणी के सारे मापदण्डों पर खरा उतरता है, जबकि विद्युत विभाग द्वारा अभी भी ग्रामीण श्रेणी के अनुसार घन्टों अघोषित कटौती की जा रही है। जिससे लोग भारी परेशान है।
ज्ञापन में चेतावनी दी गई है कि यदि 7 दिन के अन्दर विद्युत सप्लाई में सुधार नही किया गया तो कस्बेवासी आन्दोलन करने पर विवश होगें। सहायक अभियंता अनुराग शर्मा ने इसके सम्बन्ध में  विभाग के उच्चाधिकारियों को अवगत कराकर समस्या समाधान का आश्वासन दिया है। इस मौके पर खुर्शीद अहमद, प्रमोद सोनी, विनोद मानवी, विद्यासागर, रामस्वरूप शर्मा फन्टूलाल सहित काफी संख्या में कस्बावासी मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................