जनसेवक मुकेश गोयल ने कोटपुतली विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा

Oct 23, 2023 - 20:06
 0
जनसेवक मुकेश गोयल ने कोटपुतली विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा

कोटपूतली (इशाक खान)

 जन सेवक मुकेश गोयल ने आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा करते हुए कहा कि मैं कोटपूतली की जनता को समर्पित, कोटपूतली के मान सम्मान और स्वाभिमान की रक्षा के लिए जन भावना का सम्मान करते हुए विधानसभा का चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूॅ। स्थानीय आरटीएम होटल में कोटपूतली के नगर एवं ग्रामीण अंचल से आये हुए सैकड़ों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में मुकेश गोयल ने आह्वान किया कि स्थानीय विधानसभा क्षेत्र की आम जनभावना का सम्मान करते हुए कोटपूतली के हितों के लिए मैं कोई भी बलिदान देने एवं कोटपूतली के मान सम्मान और स्वाभिमान को बचाने के लिए अपना सब कुछ कुर्बान करते हुए विधानसभा चुनाव लड़ने को तैयार हॅू। गोयल ने कहा कि विगत 15 वर्षों से कोटपूतली की आमजनता को न केवल ठगा गया है बल्कि गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार, जातिवाद की राजनीती करते हुए कोटपूतली में भय, भूख और भ्रष्टाचार का साम्राज्य स्थापित किया गया है। गोयल ने कहा कि वे आमजन भावना का आदर करते हुए पार्टी द्वारा गलत निर्णय लिये जाने के कारण विधानसभा का चुनाव लड़ेगें और कोटपूतली को भय भूख और भ्रष्टाचार से मुक्त करवाकर 36 कोम को साथ लेते हुए गरीब की सेवा करने का प्रण लेते है। गोयल ने कहा कि चुनाव लड़ने का मेरा उद्देश्य नही है बल्कि मेरे जीवन का अंतिम लक्ष्य कोटपूतली की जनता की सेवा करने का है। अपने उद्बोधन में गोयल ने भावुक होकर अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा कि मैने पूरी ईमानदारी के साथ पार्टी और आमजन की सेवा की परन्तु भाजपा ने आम कार्यकर्ता की भावना पर कुठाराघात करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की, जिसका विधानसभा चुनाव में कोटपूतली की जनता करारा जवाब देते हुए अपना विधायक चुनेगी। सबसे बड़ा टिकट जनता का टिकट होता है।

इससे पूर्व सम्पूर्ण विधानसभा क्षेत्र से आये हुए सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में गोयल को चुनाव लड़ने और चुनाव जिताने का संकल्प लेते हुए नारा दिया कि यह चुनाव पूॅंजीवाद बाहुबल और सत्ताधारी दल के अराजक भ्रष्ठ शासन के खिलाफ आमजनता का संघर्ष है और गोयल को भारी मतो से जीताकर विधानसभा में भेंजेगें। सभा को सम्बोधित करते हुए मैथिलिशरण बंसल, एडवोकेट अशोक बंसल, अशोक अग्रवाल, एडवोकेट योगी अशोक सुरेलिया, एडवोकेट बजरंग लाल शर्मा, मनोज नारायण, जिला पार्षद नरेन्द्र यादव, अमीचन्द धानका, कैलाष चन्द टेलर, कैलाश चन्द सैनी, राव मनोज, उम्मेद सिंह, ज्ञानेन्द्र सिंह कैप्तान, बेगसिंह बनेठी, सरपंच नेतराम जाट, श्रीराम डीलर, एडवोकेट मनोज भूषण, पूरण मल सैन, राजेश सवाईका, दयाराम सैनी भगतजी, छाजुराम चतुर्वेदी, जलेसिंह हवलदार, बगुला प्रसाद स्वामी, सुरेश चन्द शर्मा, राकेशपाल सिंह तॅंवर, बीएल सैनी, नन्दलाल जोशी, मानसिंह हवलदार, अशोक मान, ओमप्रकाश आर्य, अनिल नाथ, जगराम प्रजापत, रामकरण सिंह तॅंवर, प्रमोद सैनी गुरूजी,जयराम रावत, विजय आर्य, मुखिया पायला, सुन्दर सैनी, मामन स्वामी सहित अनेक वक्ताओं ने एक स्वर में गोयल को भरपूर समर्थन देते हुए तन मन धन से चुनाव जीताने का संकल्प लिया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................