विवेकानंद केंद्रीय विद्यालय हुरड़ा के छात्र अक्षत कुमार लखारा का राजस्थान शतरंज टीम में चयन

Dec 19, 2023 - 13:55
 0
विवेकानंद केंद्रीय विद्यालय हुरड़ा के छात्र अक्षत कुमार लखारा का राजस्थान शतरंज टीम में चयन

भीलवाड़ा : राजकुमार गोयल
 विवेकानंद केंद्र विद्यालय हुरड़ा के छात्र खिलाड़ी अक्षत कुमार लखारा का 14 वर्षीय शतरंज  प्रतियोगिता में  राजस्थान टीम में चयन हुआ।
 राजस्थान चेस एसोसिएशन ने बताया कि 14 वर्षीय शतरंज प्रतियोगिता का  प्रशिक्षण शिविर राउप्रावि शक्ति नगर( जोधपुर) में आयोजित हो रहा है 
 विवेकानंद केंद्र विद्यालय में करीब 20 छात्र-छात्राएं निरंतर अभ्यास करते हैं इस वर्ष 10 खिलाड़ियों ने राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लिया।
 विद्यालय के शतरंज कोच समस्त खिलाड़ियों को सुबह व सांयकाल में खेल कौशल की बारीकियां सिखाते हैं। अक्षत कक्षा 8 में अध्यनरत है।
खेल प्रभारी  ने बताया कि छात्र खिलाड़ी  अक्षत लखारा 18 दिसम्बर से 23 दिसम्बर 2023 तक राउप्रावि शक्ति नगर जोधपुर पूर्व प्रशिक्षण लेगा। राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता  26 दिसम्बर से 30दिसम्बर 2023 को वेल्लोर ( तमिलनाडु ) में  आयोजित होगी।
 शतरंज संगठन के सभी सदस्यों एवं परिवार व गांव वालों ने अक्षत के चयन पर हर्ष व्यक्त किया ओर उज्जवल भविष्य की कामना की।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है