यातायात के नियमों का करें पालन .... जगदीश प्रसाद वैरवा प्रदेशिक परिवहन अधिकारी

Jan 23, 2024 - 18:28
Jan 23, 2024 - 20:10
 0
यातायात के नियमों का करें पालन .... जगदीश प्रसाद वैरवा प्रदेशिक परिवहन अधिकारी

*यातायात के नियमों का करें पालन - जगदीश प्रसाद*

भरतपुर, 23 जनवरी। राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के अन्तर्गत सड़क उपयोगकर्ताओं को यातायात नियमों की पालना करने एवं आमजन को सड़क पर सुरक्षित यातायात के सम्बन्ध में जागरूक करने के लिए विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं जिससे स़ड़क दुर्घटनाओं में कमी लायी जा सके । मंगलवार को वाहन चालकों को सड़क सुरक्षा की सम्पूर्ण जानकारी देकर वाहन चालकों को सड़क सुरक्षा हेतु जागरूक किया गया।

प्रादेशिक परिवहन अधिकारी जगदीश प्रसाद बैरवा ने बताया कि प्रादेशिक परिवहन कार्यालय में लाईसेन्स एवं अन्य कार्यों हेतु आये आवेदकों को आज कार्यालय के परिवहन निरीक्षक एवं सड़क सुरक्षा शाखा द्वारा यातायात के निमयों की जानकारी के साथ-साथ सडक पर सुरक्षित वाहन चालन हेतु जागरूक किया गया।

जिला परिवहन अधिकारी द्वितीय अभय मुदगल द्वारा बताया गया कि गत माहों में राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण सड़क दुर्घटनायें कारित हुई हैं जिसका मुख्य कारण वाहन चालकों की सड़क सुरक्षा के प्रति सुरक्षा नियमों की सम्पूर्ण जानकारी नहीं होना है इसी को ध्यान में रखते हुये आज राजकीय कार्य से आने वाले वाहन चालकों को सड़क सुरक्षा की सम्पूर्ण जानकारी देकर जागरूक किया गया।

---00---

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow