भिवाड़ी के क़रीब 25 सोसायटियों के आरडब्ल्यूए कार्यकारिणी सदस्यों और गणमान्य व्यक्तियों ने बैठक की

Apr 2, 2024 - 18:21
 0
भिवाड़ी के क़रीब 25 सोसायटियों के आरडब्ल्यूए कार्यकारिणी सदस्यों और गणमान्य व्यक्तियों ने बैठक की

भिवाड़ी  (मुकेश शर्मा) ओल्ड राव होटल भिवाड़ी में भिवाड़ी के क़रीब 25 सोसायटियों के आरडब्ल्यूए कार्यकारिणी सदस्यों और गणमान्य व्यक्तियों ने बैठक की। इस बैठक में सोसायटियों की विभिन्न समस्याओं पर सघन चर्चा की गयी जिसमें विशेष रूप से ऑफिस टाईम के वक्त टॉल प्लाज़ा पर भारी जाम लगने की भयानक समस्या के स्थायी समाधान, बीड़ा के अधिकारियों द्वारा राजस्थान अपार्टमेंट ऑनरसीप एक्ट 2015 के प्रावधानों को अधिनियम लागू होने के 4 साल बाद भी लागू करने में आनाकानी करना तथा अलवर बाईपास पर पानी की समस्या पर केन्द्रित रहा। 
बीडीआई सन साईन सिटी के अध्यक्ष राकेश कॉशिक ने बताया कि बीड़ा के सक्षम अधिकारी द्वारा अपने खुद का फ़ैसला बार-बार बदला जा रहा है। जबकि माननीय हाईकोर्ट जयपुर ने आदेश जारी किया है कि सक्षम अधिकारी अपने ही फ़ैसले को रिव्यू नहीं कर सकता। माननीय हाईकोर्ट जयपुर का फ़ैसला सक्षम अधिकारी बीड़ा की जानकारी में भी है।
पद्म शर्मा ने अपने संबोधन में सोसायटी को मज़बूत करने पर ज़ोर दिया। डॉ ए के सिंह ने बताया कि किस तरह टॉल प्लाज़ा की दानवरूपी समस्या का स्थायी समाधान हो सकता है जो माननीय हाईकोर्ट जयपुर द्वारा ही संभव है। डॉ सिंह ने बताया कि सरकार अपने विशेष अधिकार का उपयोग कर, आचार संहिता की वैधानिक स्थिति को मद्देनज़र रखकर, चुनाव के तुरंत बाद राजस्थान अपार्टमेंट ऑनरसीप अधिनियम लागू करवाने में मदद कर सकती है। राजस्थान सरकार द्वारा ऐसी मदद से, सभी सोसायटियों को क़ानूनी लड़ाई में वक्त और रूपये बर्बाद करने से मुक्ति मिलेगी।
इन समस्याओं के समाधान के लिए पुलिस और प्रशासन की मदद लेने के तरीक़ों पर भी विचार विमर्श किया गया। समस्या के समाधान तक बार-बार प्रयास किये जाने की शपथ ली गई।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................