दौसा तस्करी के लिए जा रहे ट्रक से 27गोवंश बरामद गौशाला छोड़ा

May 9, 2024 - 06:24
 0
दौसा तस्करी के लिए जा रहे ट्रक से 27गोवंश बरामद गौशाला छोड़ा

दौसा (अवधेश अवस्थी)

दौसा जिले में गोवंश की तस्करी दिनों दिन बढ़ती जा रही है पुलिस की लगातार गश्त  के बाद भी गौ  तस्करो के हौसले बुलंद हैं ।बुधवार को दौसा में आरटीओ की सूचना पर एक ट्रक से गो तस्करी के लिए जा रहे हैं 27 गोवंश  को. पुलिस ने आरटीओ की सूचना के माध्यम से बुधवार सुबह गोवंश से भरे एक ट्रक को पकड़ा है । लेकिन आरटीओ दस्ते की कार्रवाई के दौरान गो तस्करी के लिए काम लिए जा रहे हैं ट्रक का चालक और खलासी भागने में कामयाब हो गए इस दौरान पुलिस ने ट्रक में भरे गौवंश को गौशाला पहुंचा कर ट्रक को जब्त कर लिया। एक गौवंश की दम घुटने से मौत हो गई ट्रक के नंबरों के आधार पर मालिक की तलाश की जा रही है।

दोसा कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टर रघुराज सिंह ने बताया कि दौसा आरटीओ की टीम बुधवार सुबह दोसा कलेक्ट्री सर्किल के पास वाहनों की जांच कर रही थी । इस दौरान आरटीओ की टीम ने एक ट्रक रुकवाया  लेकिन चालक रोकने की बजाय ट्रक को भगाकर ले गया । ऐसे में आरटीओ ने ट्रक का पीछाकर रुकवाया और टैक्स जमा करवाने के लिए आरटीओ ऑफिस लाया जा रहा था । इस बीच टॉयलेट का बहाना बनाकर ट्रक का चालक और खलासी मौके से भाग गए ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................