सफर में मिली पत्नी के आत्महत्या की खबर,फंदे से लटका ट्रक ड्राइवर पति:3 महीने पहले की थी लव मैरिज

Jun 24, 2024 - 07:21
 0
सफर में मिली पत्नी के आत्महत्या की खबर,फंदे से लटका ट्रक ड्राइवर पति:3 महीने पहले की थी लव मैरिज


पाली , राजस्थान 
सीकर के लक्ष्मणगढ़ उपखंड के नेछवा थाना क्षेत्र के नासनवा बड़ा गांव के रहने वाले ट्रक ड्राइवर जीवराज सिंह ने सोनम कंवर ने 3 महीने पहले लव मैरिज की थी। सोनम ससुराल में थी और पति ट्रक लेकर जालोर गया था। शुक्रवार को पति पत्नी के बीच फोन पर कहासुनी हुई। इसके बाद सोनल ने सुसाइड कर लिया। परिवार के सदस्यों ने जीवराज को सूचना दी। उसने सड़क किनारे रोका और एक पेड़ से फंदा लगाकर जान दे दी। जीवराज 3 दिन पहले ट्रक लेकर जालोर से ग्रेनाइट लेने गया था।
परिवार वालों ने उसे कई बार फोन किया लेकिन जीवराज फोन नहीं उठा रहा था। तब जीवराज के भाई कृष्ण सिंह को अंदेशा हुआ। शुक्रवार रात 2 बजे सोजत थाने में जीवराज के भाई कृष्ण सिंह ने सूचना दी कि भाभी की मौत की खबर सुन भाई फोन नहीं उठा रहा है। वह गलत कदम उठा सकता है।
सोजत पुलिस ने ट्रक की जीपीएस लोकेशन निकाली तो वह नागाबेरी आई। इस पर सोजत थाने से हेड कॉन्स्टेबल मल्लाराम चौधरी टीम को लेकर मौक पर पहुंचे। सड़क किनारे खड़ा ट्रक मिल गया लेकिन जीवराज नहीं था। आसपास सर्च करने पर भी वह नहीं मिला। शनिवार सुबह 6 बजे लोगों ने स्थानीय किसान भंवर सिंह के खेत में पेड़ पर शव लटके देखा तो सोजत पुलिस को सूचना दी।

सोजत थाना इंचार्ज कपूराराम ने बताया- जीवराज सिंह शेखावत (45) सीकर के लक्ष्मणगढ़ उपखंड के नेछवा थाना के नासनवा बड़ा गांव का रहने वाला था। उसकी शादी बचपन में हो गई थी। कुछ समय पहले पहली पत्नी का निधन हो गया था। 3 महीने पहले ही उसने सीकर निवासी सोनम कंवर से लव मैरिज की थी।
पुलिस को जीवराज के पास एक सुसाइड नोट मिला। इसमें लिखा था- मेरी सोनू मुझे छोड़कर चली गई। मैं उसके बिना नहीं रह सकता, हम दोनों को साथ में जलाना। हमारी जोड़ी को नजर लग गई। इतने दिन का ही था हमारा साथ। वो गई और आज मैं भी जा रहा हूं उसके पास। मेरे घरवालों को परेशान मत करना। बड़े भाई से कहना है कि मां का ध्यान रखे, इस घर में मत रहना, खेत में रहना, जो पैसा मांगते हैं उनसे माफी मांगता हूं, मैं नहीं दे पाया। बाय-बाय जिंदगी ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................