एसपी शान्तनु कुमार सिंह के स्वागत एवं ,एएसपी अरुण माच्या का तबादला होने पर विदाई सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

Feb 9, 2022 - 23:22
 0
एसपी शान्तनु कुमार सिंह के स्वागत एवं ,एएसपी अरुण माच्या का तबादला होने पर विदाई सम्मान समारोह का हुआ आयोजन
एसपी शान्तनु कुमार सिंह के स्वागत एवं ,एएसपी अरुण माच्या का तबादला होने पर विदाई सम्मान समारोह का हुआ आयोजन
एसपी शान्तनु कुमार सिंह के स्वागत एवं ,एएसपी अरुण माच्या का तबादला होने पर विदाई सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

भिवाड़ी (अलवर,राजस्थान/ अनूप कौशिक) भिवाड़ी मैन्युफैक्चरिंग असोसिएशन के सभागार में नए एसपी शान्तनु कुमार सिंह के स्वागत में एवं अडिशनल एसपी अरुण माच्या का तबादला होने पर विदाई सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान बीएमए पदाधिकारियों ने एसपी शांतनु कुमार सिंह व अडिशनल एसपी अरुण माच्या का साफा व फूलों की माला नवाजी से भव्य स्वागत किया , साथ ही कार्यक्रम में आए भिवाड़ी के अनेक उद्योगपतियों ने दोनों ही अधिकारियों का माला पहनाकर स्वागत किया । बीएमए के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह चौहान ने अपने उद्बोधन में कहा की एडिशनल एसपी का भिवाड़ी उद्योगपतियों को बहुत ही सराहनीय सहयोग मिला , जिससे उन्हें किसी भी प्रकार की परेशानियां नहीं आई साथ ही भिवाड़ी में पनप रहे अपराध को भी कंट्रोल करने में उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा है। भिवाड़ी के उद्योगपति नए एसपी शांतनु कुमार सिंह से भी इसी तरह की उम्मीद करते हैं । 
कार्यक्रम के दौरान एसपी शांतनु कुमार ने उद्योगपतियों को भरोसा दिलाया कि भिवाड़ी के अंदर अपराध को समूल नष्ट कर दिया जाएगा एवं उद्योग इकाइयों के संचालन में उद्योगपतियों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी जाएगी, लेकिन उद्योगपतियों का भी पुलिस के साथ बराबर का सामंजस्य एवं सहयोग बना रहना चाहिए । तबादला होकर फलोदी जा रहे एडिशनल एसपी अरुण माच्या ने उद्योग पतियों को संबोधित करते हुए कहा कि भिवाड़ी के सभी उद्योगपतियों का उन्हें कानून व्यवस्था बनाए रखने में भरपूर सहयोग मिला और यही कारण रहा की भिवाड़ी में जितनी भी घटनाएं हुई सब का पटाक्षेप करने में पुलिस को ज्यादा समय नहीं लगा और सभी अपराधियों को पुलिस पकड़ने में कामयाब रही , उन्होंने बीएमए का आभार व्यक्त करते हुए पुलिस के साथ इसी तरह का सामंजस्य एवं सहयोग करते रहने की अपील की।
कार्यक्रम के दौरान भिवाड़ी पुलिस जिला एसपी शांतनु कुमार सिंह, जिला पुलिस एडिशनल एसपी विपिन शर्मा, एडिशनल एसपी अरुण माच्च्या, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अतुल, कमिश्नर जीएसटी सुरेंद्र सिंह राठौड़, बीएमए अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह चौहान, पूर्व अध्यक्ष बृजमोहन मित्तल , मानद सचिव चौधरी जसवीर सिंह , कोषाध्यक्ष कृष्ण लाल ठाकुर, उपाध्यक्ष सुशील चौहान, देवेंद्र चौहान, ईश्वर सिंह, गोविंद चांदना, एनके जुत्शी, नरेश अग्रवाल ,संयुक्त सचिव जीएल स्वामी ,आकाश गोयल, अनुपम शुक्ला, प्रदीप भदोरिया , मुकेश चौधरी ,ओपी रावत, रणधीर सिंह, अवतार सिंह, उप कोषाध्यक्ष गोविंद गुप्ता, अरुण त्यागी, मुकेश जैन, महेंद्र सैनी, राजेंद्र सिंह , राजपाल बिधूड़ी, सुनील कुमार जैन ,सीपी राय ,राजेंद्र दायमा, के आर मिश्रा , के एस भावन , विक्रम सिंह राजावत आदि उपस्थित रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है