महंगाई राहत कैम्प की पूर्व संध्या पर राज्य सरकार के निर्देशानुसार आयोजित हुआ भजन संध्या व सांस्कृतिक कार्यक्रम

Jun 20, 2023 - 22:43
 0
महंगाई राहत कैम्प की पूर्व संध्या पर राज्य सरकार के निर्देशानुसार आयोजित हुआ भजन संध्या व सांस्कृतिक कार्यक्रम

रैणी(अलवर)महेश चन्द मीना

अलवर के रैणी-उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत-पाटन मुख्यालय पर बुधवार से दो दिवसीय महंगाई राहत कैम्प शुरू हो रहा है जो गुरूवार को शाम 6 बजे समाप्त होगा।
पाटन सरपंच सरोज मीना ने मिडिया के माध्यम से आमजन से अपील की है कि आप सभी कैम्प मे आये और सरकार द्वारा संचालित 10 जनकल्याणकारी योजनाओ का रजिस्ट्रेशन कराए तथा सरकार द्वारा इन सभी योजनाओ पर दी जाने वाली सब्सिडी का लाभ लेवे।
कैम्प मे सभी विभागो से सम्बन्धित ब्लॉक स्तरीय अधिकारी/कर्मचारीगण मौजूद रहेंगे इसलिए सभी अपनी कैसी भी समस्या को लेकर सम्बन्धित विभाग के जिम्मेदार उच्चाधिकारीगण से सम्पर्क कर अपनी समस्याओ से अवगत करा सकते है।  पाटन सरपंच सरोज मीना को यह भी बताया कि राजस्थान सरकार के निर्देशानुसार मंगलवार शाम को देर तक कैम्प की पूर्व संध्या पर भी भजन कीर्तन व सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित हुआ जिनका आनन्द भी आमजन ने खूब लिया। इस कार्यक्रम के दौरान स्थानीय सरपंच सरोज मीना व स्थानीय वीडीओ ललता प्रसाद शर्मा और स्थानीय प्रधानाचार्य मुन्नालाल शर्मा सहित अनेक गणमान्य नागरिक व पंच उपसरपंच सहित अनेक ग्रामीण लोग मौजूद रहे।
मिडिया को यह सारी जानकारी स्थानीय सरपंच सरोज मीना के द्वारा दी गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................