खैरथल में जयपुर की एस ओ जी टीम ने पांच कलाकंद फैक्ट्रियों पर मारा छापा

Jul 28, 2023 - 18:51
 0
खैरथल में जयपुर की एस ओ जी टीम ने पांच कलाकंद फैक्ट्रियों पर मारा छापा

खैरथल अलवर ( हीरालाल भूरानी)
  खैरथल कस्बे में गुरुवार को एस ओ जी जयपुर की टीम कस्बे में विभिन्न कलाकंद फैक्ट्रियों पर छापामार कार्रवाई की। टीम ने यहां बन रही मिठाई के निर्माण कार्य बंद कराया।
        मिली जानकारी के अनुसार जयपुर एस ओ जी की टीम गुरुवार को खैरथल पहुंची, जहां टीम ने विजय दूध डेयरी खैरथल से स्वीट केक,अमन मिल्क प्रोडक्ट्स खैरथल से डोडा बर्फी एवं स्वीट केक, देवानंद मिल्क केक शाप मंगली कालोनी खैरथल से डोडा बर्फी और कलाकंद का, भगवान दास मिल्क शाप संजय कालोनी खैरथल से मिल्क केक और डोडा बर्फी तथा कामधेनु मिल्क प्रोडक्ट्स संजय कालोनी खैरथल से मिल्क केक का जांच के लिए नमूना लिया।एस ओ जी टीम ने खैरथल स्थानीय प्रशासन को सूचना नहीं दी , बल्कि सीधे ही कार्यवाही को अंजाम दिया। टीम ने भिवाड़ी जिला पुलिस को सूचना दी थी। इस पर भिवाड़ी की स्पेशल टीम डी एस टी द्वारा सूचना पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी दल खैरथल कस्बे में पहुंचा। इधर,दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। मौके पर लोगों के मोबाइल व सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिस्क निकाली :
       कार्यवाही के दौरान टीम ने मिठाई का कार्य बंद करवा दिया। वहीं मौके पर मौजूद लोगों के मोबाइल व सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिस्क निकाल ली। मिठाई निर्माण कार्य में लगे श्रमिकों को भी एक साइड में बैठा दिया गया। इस दौरान एस ओ जी की जयपुर से आई टीम के अलावा जिला भिवाड़ी पुलिस की स्पेशल टीम के प्रभारी धारासिंह के नेतृत्व में दस्ता, डीएसपी किशनगढ़ बास, पुलिस थाना खैरथल की टीम एवं खाद्य सुरक्षा अधिकारी अलवर मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................