महात्मा ज्योतिबा एवं सावित्रीबाई फुले की मूर्ति लगाने का दिया ज्ञापन

Apr 18, 2023 - 18:18
 0
महात्मा ज्योतिबा एवं सावित्रीबाई फुले की मूर्ति लगाने का दिया ज्ञापन

तखतगढ़,पाली (बरकत खां)

तखतगढ़- 18 अप्रैल 2023 मंगलवार को दोपहर 3:00 बजे माली समाज नवयुवक संघ तखतगढ़ के अध्यक्ष टीकमाराम माली के नेतृत्व में नगर पालिका भवन पहुंचकर  महात्मा ज्योतिबा फुले और सावित्रीबाई फुले की माली समाज द्वारा तखतगढ़ नगर पालिका क्षेत्र में बने सर्कल पर मूर्ति लगाने के लिए नगर पालिका अधिशासी अधिकारी मदनलाल तेजी को ज्ञापन देकर अवगत कराया गया कि माली समाज तखतगढ़ द्वारा पूर्व में दो बार सर्कल पर मूर्ति लगाने के लिए ज्ञापन दिया गया था लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई तभी माली समाज तखतगढ़ द्वारा राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत को जयपुर अपने आवास पर जाकर ज्ञापन देकर समाज बंधुओं द्वारा अवगत कराया था और मुख्यमंत्री जी ने तुरंत यह विषय संज्ञान में लेने के लिए कहा  तखतगढ़ माली समाज बंधुओं को आशावासन दिया था। अधिशासी अधिकारी तेजी ने कहा कि जल्दी से जल्दी मौका निरीक्षण करवाकर सर्कल के लिए भौतिक सत्यापन करवाकर रिपोर्ट जिला कलेक्टर पाली और संभागीय आयुक्त जोधपुर को भेजी जाएगी और माली समाज तखतगढ़ को मूर्ति लगाने के लिए आदेशित किया जाएगा। इस मौके पर माली समाज नवयुवक संघ अध्यक्ष टीकमाराम माली रमेश माली पार्षद पेमाराम माली पूर्व अध्यक्ष अशोक सोलंकी मंसाराम माली रमेश गहलोत गलबाराम मोहनलाल सुरेश प्रकाश मुकेश ओमप्रकाश हसमुख माली थानाराम भरत पावटा अशोक माली महेंद्र किशन जयंतीलाल समस्त माली समाज बंधु मौजूद रहे।
इनका कहना है-
हां आज नगर पालिका अधिशासी अधिकारी साहब को माली समाज तखतगढ़ द्वारा ज्ञापन देकर बताया कि नगर पालिका क्षेत्र में बने सर्कल पर महात्मा ज्योतिबा फुले और सावित्रीबाई फुले की मूर्ति लगाने के लिए ज्ञापन देकर मांग रखी गई है। यह मांग मैंने पूर्व में जयपुर जाकर मुख्यमंत्री से मिलकर भी रखी थी।
रमेश माली उपाध्यक्ष माली समाज नवयुवक संघ तखतगढ़
हां आज हमने अधिशासी अधिकारी से मिलकर महात्मा ज्योतिबा फुले और सावित्रीबाई फुले की मूर्ति लगाने की मांग की है और अधिशासी अधिकारी जी ने हमें मूर्ति लगाने के लिए जल्दी से जल्दी माली समाज बंधुओं को समस्या का समाधान करने का आग्रह किया है।
पेमाराम माली
मनोनीत पार्षद नगर पालिका तखतगढ़
हां आज माली समाज बंधु नगर पालिका में आए थे और उन्होंने मुझे महात्मा ज्योतिबा फुले और सावित्रीबाई फुले मूर्ति नगर में बने सर्कल पर लगाने की मांग की है और साथ में एक प्रतिलिपि राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री की लगाई हुई थी और मुख्यमंत्री द्वारा हमें आदेशित किया गया था और मैं मुख्यमंत्री जी के आदेशों की पालना करूंगा नगर पालिका सर्कल बनाकर देगी और मूर्ति माली समाज द्वारा लगाई जाएगी।
मदनलाल तेजी
अधिशासी अधिकारी नगर पालिका तखतगढ़

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................