पास्ता निवासी युवक ने अपने सिर में गोली मारकर की आत्महत्या: ड़ीग -कामा मार्ग पर सैयद के पास खेत मे पड़ा मिला शव

Apr 25, 2022 - 23:46
 0
पास्ता निवासी युवक ने अपने सिर में गोली मारकर की आत्महत्या: ड़ीग -कामा मार्ग पर सैयद के पास खेत मे पड़ा मिला शव

डीग (भरतपुर,राजस्थान/ पदम जैन) ड़ीग उप )खंड के गांव पास्ता निवासी एक युवक ने शनिवार की देर शाम डीग कामा मार्ग पर सैयद के पास अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जिसका परिजनों ने शनिवार की रात्रि में गांव पास्ता में दाह संस्कार कर दिया। 
थाना कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक धर्मेंद्र के भाई गंभीर पुत्र ओमप्रकाश जाट निवासी पास्ता थाना खोह ने पुलिस को दी अपनी मर्ग रिपोर्ट में बताया है कि शनिवार की शाम करीब 5 बजे उसका भाई धर्मेंद्र परिवारी जनों से झगड़ा कर घर से निकल गया था ।जिसको उन्होंने काफी तलाश किया  देर साँय हमें जानकारी मिली की धर्मेंद्र  ड़ीग - कामा मार्ग स्थित सैयद डीग एस्केप के पास खेत में मृत अवस्था में पड़ा हुआ है। वह परिजनों व गांव वालों के साथ मौके पर पहुंचा जहां धर्मेंद्र उन्हें मृत अवस्था में मिला। उसकी अवस्था को देखकर हमने अनुमान लगाया कि उसने अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।  में उसकी लाश को परिवारी जनों व गांव वालों की सहायता से गांव पास्ता ले गया जहां उसका दाह संस्कार कर दिया गया। पुलिस ने धारा 174 आईपीसी में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है