प्रधानमंत्री मोदी जी की ईमानदारी, इच्छा शक्ति और संघर्ष से देश को मिली नई दिशा - कर्नल राज्यवर्धन

मोदी सरकार में देश अंदर से ही नहीं बाहर से भी हुआ मजबूत - कर्नल राज्यवर्धन -----*मोदी सरकार ने 9 सालों में ही भारत को लूटने वाले देशों को अर्थव्यवस्था में पछाड़ा - कर्नल राज्यवर्धन-----*प्रदेश में विकास कार्य ठप, अपराध चरम पर, जनता देगी जवाब - कर्नल राज्यवर्धन

Jun 6, 2023 - 20:35
Jun 6, 2023 - 20:38
 0
प्रधानमंत्री मोदी जी की ईमानदारी, इच्छा शक्ति और संघर्ष से देश को मिली नई दिशा - कर्नल राज्यवर्धन

नारायणपुर,अलवर (भारत कुमार शर्मा)

संकल्प से समर्थन कार्यम के तहत भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ आज मंगलवार को विधानसभा क्षेत्र बानसूर में रहें यहां पर उन्होंने ग्राम भूपसेड़ा, चूला, गुंता शाहपुर, नीमूचाना, और चतरपुरा में जन संपर्क कर क्षेत्रीय जनता को मोदी सरकार द्वारा 9 सालों में किए गए कार्यों से अवगत करवाया। कर्नल राज्यवर्धन ने सांसद कोष से विकास कार्यो के लिए ग्राम पंचायत भूपसेड़ा में 7 लाख रूपये देने की घोषणा की।  

इस दौरान जन समूह को सम्बोधित करते हुए कर्नल राज्यवर्धन ने कहा हमारा जीवन बहुत छोटा है इसमें हमें बड़े काम करने है। जो समस्याएं हमारे पूर्वजों के सामने आई उन समस्याओं का सामना नई पीढ़ी को ना करना पडे, तो ही हमारा जीवन सफल है। इसके लिए हम सभी को मिलकर निःस्वार्थ भाव से संघर्ष करना पडेगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने अपनी ईमानदारी, इच्छा शक्ति और क्षमता के साथ संघर्ष करते हुए देश को नई दिशा दी है। आज देश अंदर से ही नही बाहर से भी मजबूत बन रहा है। गांव-गांव तक, सड़क, पानी, बिजली, स्वास्थ्य सहित सभी मूलभूत सुविधाएं पहुंच रही है। देश में 11 करोड से अधिक़ शौचालय बनने से महिलाओे को सम्मान मिला और 9 करेड़ गैस के चूल्हे बांटने से धूएं से मुक्ति मिली। 2014 से पहले 65 सालों में देश में मात्र 7 एम्स अस्पताल थे, मोदी सरकार ने 9 सालों में देश को 15 नए एम्स दिए। 2014 से पहले देश में 387 मेडिकल  कॉलेज थे, मोदी सरकार ने 219 नए मेडिकल कॉलेज दिए। इनके अलावा मोदी में  7 आईआईएम, 7 आईआईटी और 320 विश्वविद्यालय खुलने के साथ अनेक कार्य हुए। आज गांवों के विकास का पैसा सीधे ग्राम पंचायतों के खातों में पहुंच रहा है जिससे गांव मजबूत हो रहें है।

कर्नल राज्यवर्धन ने कहा 2014 में जब मोदी जी प्रधानमंत्री बने उस समय समय देश में लाभार्थियों की संख्या दस करोड़ थी, उन तक भी सरकारी योजनाओं का पैसा पूरा नहीं पहुंच पाता था वह बीच में ही चोरी हो जाता था। मोदी सरकार ने बिचोलियो का खात्मा किया जिससे आज 105 करोड़ लाभार्थियों के बैंक खातों में सरकार की योजनाओं का पूरा पैसा पहुंच रहा है। कोरोना के समय जब पूरी दुनिया भयभीत थी उस समय मोदी जी ने अपनी कुशलता और दूरदर्शिता का परिचय देते हुए हर देशवासी को निःशुल्क वैक्सीन लगवाई साथ ही अन्य देशों को भी सहायता पहुंचाई। देश की 80 करोड़ आबादी को पिछले 2 सालों से निःशुल्क अनाज भी उपलब्ध हो रहा है। 

 कर्नल राज्यवर्धन ने कहा जनता के लिए यह जागरूक होने और समझने का समय है। जो काम कांग्रेस 65 सालों में नहीं कर सकी अपनी स्केल और स्पीड से मोदी सरकार ने उससे अधिक काम मात्र 9 सालों में कर दिखाया। सोने की चिड़िया कहलाने वाले भारत को जिन देशों ने 200 सालों तक लूटा, मोदी सरकार ने आज उन देशों को अर्थव्यवस्था में पीछे धकेल दिया। नौजवानों को आगे बढ़ने का अवसर मोदी सरकार हर तरह से दे रही है। चाहे वो सरकारी नौकरियां हो या प्राईवेट नौकरियां या स्वरोजगार के अवसर। स्टार्टअप इंडिया हो या मुद्रा योजना हो। दुनिया के देश आज भारत में पूंजी निवेश कर रहें है, भारत की सरकार सबसे ज्यादा इंफ्रास्ट्रक्चर इंवेस्टमेंट कर रही है इससे हर तरह से रोजगार उत्पन्न हो रहें है। आज भारत सबसे सुरक्षित राष्ट्रों में से एक है, दुनिया के किसी भी कोने में बसने वाला भारतीय अपने आप को सुरक्षित महसूस करता है।  

 कर्नल राज्यवर्धन ने कहा लोकतांत्रित देशों में केन्द्र और राज्य सरकारों की अपनी अपनी जिम्मेदारियां होती है। मोदी सरकार ने 9 सालों में अपनी जिम्मेदारी से काम किए। लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने पिछले साढे चार सालों में अपनी जिम्मेदारी नहीं निभाई और जनता को लूटने का काम किया। जिसके परिणामस्वरूप सरकार ने प्रदेश को जमकर लूटा, वीरों का धरती कहलाने वाला राजस्थान आज महिला अपराधों और दलित अत्याचारों में नम्बर वन पर पहुंच गया है। अपराध चरम पर है और विकास कार्य ठप पडे हुए है, लगातार हो रही पेपर लीक की घटनाओं से युवाओं का भविष्य अंधकार में है। मंत्री ही अपनी सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहें है। आने वाले चुनावों में प्रदेश की जनता ने प्रदेश की इस भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फैकने का संकल्प ले लिया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................