मिलकपुर ग्राम पंचायत में हुई ग्राम स्तरीय जनसुनवाई:उपखंड स्तर के प्रशासनिक अधिकारी रहे मौजूद

Apr 6, 2023 - 21:35
 0
मिलकपुर ग्राम पंचायत में हुई ग्राम स्तरीय जनसुनवाई:उपखंड स्तर के  प्रशासनिक अधिकारी रहे मौजूद

रामगढ अलवर (राधेश्याम गेरा)

रामगढ़ उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत मिलकपुर में आज प्रत्येक माह के प्रथम गुरुवार को होने वाली जनसुनवाई का आयोजन किया गया। जनसुनवाई में उपखंड स्तर के एसडीएम तहसीलदार सहित सभी प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

 इस जनसुनवाई में राज्य स्तर से मुख्य सचिव को भी जुड़ लोगों की समस्याओं को सुन उनकी समस्याओं का समाधान कराना था और राज्य सरकार द्वारा की जा रही सरकारी योजनाओं के लाभ के बारे में भी वार्ता करनी थी लेकिन प्रदेश स्तर पर मिलकपुर ग्राम पंचायत का नंबर ना आने के कारण वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्य सचिव नहीं जुड़ पाए। जबकि मौजूद सभी  वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े रहे।

ग्राम विकास अधिकारी परसादी लाल मीणा ने बताया कि आज की जनसुनवाई में कुल 29 प्रकरण आए। जिनमें खाद सुरक्षा में नाम जुड़वाना, जन आधार में नाम जुड़वाने,पशुओ के लिए केटलशैड दिलवाने और प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलवाने सहित कुल 29 प्रकरण पेश हुए। इन सभी का निस्तारण अगली जनसुनवाई से पूर्व कर दिया जाएगा।

आज की इस जन सुनवाई के दौरान एसडीएम अमित वर्मा तहसीलदार धीरेंद्र कर्दम, विकास अधिकारी रामदयाल वर्मा ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अमित राठौर, विद्युत विभाग के कनिष्ठ अभियंता वेद प्रकाश पटेल, एसडीएम के सहायक जयराम मीणा,पटवारी सोनू मीणा, ग्राम विकास अधिकारी परसादी लाल मीणा एलडीसी मुल्ख राज,आंगनवाडी सुपरवाइजर तारा शर्मा ,
पूर्व पंच आरिफ खान,धीरज वधवा सहीत समस्त आंगनवाडी कार्यकर्ता और एएनएम मौजूद रही।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................