क्षेत्र का चहुँमुखी विकास करना ही मेरी पहली प्राथमिकता -वाजिब अली

Jul 20, 2021 - 18:29
 0
क्षेत्र का चहुँमुखी विकास करना ही मेरी पहली प्राथमिकता -वाजिब अली

डीग (भरतपुर,राजस्थान)  ड़ीग उपखंड क्षेत्र के कस्बा जनूथर की नवक्रमोन्नत सीएचसी का सोमवार को विधायक वाजिब अली द्धारा फीता काटकर लोकार्पण किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता  सरपंच गीतादेवी करतार सिंह ने की  विशिष्ट अतिथि उपखंड अधिकारी हेमंत कुमार, बीसीएमएचओ डॉ. हिमांशु पाराशर, विकास अधिकारी बबली राम जाट थे।
ग्रामीणों ने विधायक वाजिब अली का चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत करते हुए उनके समक्ष बजट घोषणा में स्वीकृत पांहोरी-नदबई सड़क का  निर्माण कार्य शुरु करवाने , कस्वे के बालिका विद्यालय को उच्च माध्यमिक में क्रमोन्नत करवाने, पुलिस चोकी के स्थान पर  थाना तथा उपतहसील को तहसील में क्रमोन्नत किए जाने की मांग उठाते हुए नव क्रमोन्नत सीएससी  पर जनरेटर और एम्बुलेंस उपलब्ध कराए जाने आदि मांगे रखी।
विधायक वाजिब अली ने उपस्थित जनसमुदाय को  कोरोना की तीसरी लहर के संभावित खतरे से आगाह करते हुए सभी को वैक्सीन लगवाने सहित सावधानी बरतने की सलाह दी।उन्होंने कहा कि महामारी के कारण  आर्थिक संकट के बावजूद  सरकार प्रदेश में विकास कार्यों को बेहतर तरीके से संचालित कर रही है।उन्होंने बताया कि सीएचसी के लिए एम्बुलेंस एवं जनरेटर की व्यवस्था एक महीने के भीतर पूरी करवा दी जावेगी। उन्होंने लोगों को  एक सामुदायिक भवन एवं इंटरलॉकिंग खरंजा निर्माण कराने  का भी आश्वासन दिया।विधायक ने कहा कि कस्वे की भौगोलिक स्थिति को देखते हुए वह सरकार के समक्ष उपतहसील को तहसील में एवं पुलिस चौकी को थाने में क्रमोन्नत किए जाने की पुरजोर तरीके से प्रयास करेंगे।उन्होंने बालिका विद्यालय को शीघ्र क्रमोन्नत करवाने का आश्वासन दिया।कार्यक्रम का संचालन कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष भवानीशंकर शर्मा ने किया।
कार्यक्रम में नंदकिशोर बेढम, दांतलौठी के सरपंच उदयवीर सिंह, मवई के सरपंच गुड्डू, कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष अख्तर हुसैन, विष्णु गौतम, मुकेश दीक्षित, जयप्रकाश शास्त्री, जैन समाज जनूथर के अध्यक्ष रघुवरदयाल जैन, वार्ड पंच हरिप्रसाद उपमन, रामचंद्र चौधरी, गोपाल प्रसाद उपमन, बच्चू सिंह सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................