पेट्रोल डीजल की बढ़ी दरों को वापस लेने कांग्रेसियों ने किया धरना प्रदर्शन

Jun 12, 2021 - 22:57
 0
पेट्रोल डीजल की बढ़ी दरों को वापस लेने कांग्रेसियों ने किया धरना प्रदर्शन

मकराना (नागौर,राजस्थान)  मकराना उपखंड क्षेत्र में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को शहर के विभिन्न पेट्रोल पम्पों पर पेट्रोल डीजल की बढ़ी दरों को वापस लेने को लेकर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में धरना प्रदर्शन किया। इंडियन ऑयल के पेट्रोल पम्प पर धरने पर बैठी नगर परिषद मकराना की सभापति समरीन भाटी ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर सभी ब्लॉक स्तरीय कार्यकर्ताओं द्वारा विभिन्न पेट्रोल पंप पर महंगाई को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है। प्रदेश कांग्रेस की महिला अध्यक्षा रेहाना रियाज के निर्देशानुसार महिला मण्डल भी इस विरोध में शामिल हुई है। इस मौके पर मौजूद महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष गीता सोलंकी ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार पेट्रोल डीजल, रसोई गैस के दाम व महंगाई को कम कर आमजन को राहत दे। अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद असलम चौधरी ने बताया कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लगातार पेट्रोल व डीजल की दरों में विगत 13 महीनों में में 26 रुपए और पिछले 5 महीनों में 43 बार पेट्रोल डीजल की कीमतों में केन्द्र सरकार द्वारा बढ़ोतरी की गई है।
ब्लॉक कांग्रेस कमेटी शहर अध्यक्ष एडवोकेट मोहम्मद शरीफ चौधरी ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा व नागौर जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन गैसावत के निर्देश पर पेट्रोल डीजल की बढ़ी दरों को वापस लेने को लेकर धरना प्रदर्शन सभी किया गया है। चौधरी ने कहा कि केन्द्र सरकार पेट्रोलियम उत्पादनों में एक्साइज ड्यूटी हटाकर जीएसटी के दायरें में रखे। इस दौरान कांग्रेसियों द्वारा केन्द्र की बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई। इस मौके पर पीसीसी सदस्य मोहम्मद अयूब, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ग्रामीण भंवराराम डूडी, ब्लॉक कांग्रेस के महामंत्री शफी गैसावत, पार्षद मोहम्मद उमर सिसोदिया, दिलीप सिंह चौहान, शाहनवाज हुसैन, अब्दुल खालिक, अब्दुल अजीज, नोरतमल सिंगोदिया, बिरधाराम नायक सहित कई पार्षद व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

  • रिपोर्ट- मोहम्मद शहजाद

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................