नर्सिग कर्मियों की लापरवाही के विरोध में चिकित्सा अधिकारी से मिले कस्बे के गणमान्य नागरिक

हॉस्पिटल में कार्यरत नर्सिंग कर्मचारी ममता क्षेत्र की जनता को काम इनका नहीं जमता:-एडवोकेट नरपत

May 29, 2021 - 14:53
 0
नर्सिग कर्मियों की लापरवाही के विरोध में चिकित्सा अधिकारी से मिले कस्बे के गणमान्य नागरिक

अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ कस्बे स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में कार्यरत  नर्सिग कर्मियों की लापरवाही के विरोध में शुक्रवार को एक दर्जन से अधिक कस्बेवासी चिकित्सा अधिकारी  प्रभारी मनीष गुप्ता से मिले उन्होंने रात्रि कालीन सेवा में कार्यरत नर्सिग कर्मियों की शिकायत की । 
जानकारी के अनुसार सीएचसी में रात्रि कालीन सेवा में कार्यरत नर्सिग अधिकारी भजनलाल व जीएनएम ममता चौधरी की कार्यशैली से नाराज हो कर नगर पालिका क्षेत्र के एक दर्जन से अधिक गणमान्य नागरिक सीएचसी प्रभारी मनीष गुप्ता व अमित गुप्ता से मिलकर शिकायत की। लोगों के द्वारा की गई शिकायत में बताया कि गुरूवार की रात्रि सडक़ दुर्घटना में एक युवक जख्मी हो गया। परिजन उपचार के लिए सीएचसी लेकर पहुचे इस दौरान ड्यूटी पर कार्यरत दोनों नर्सिग कर्मीयों ने जख्मी युवक को हाथ तक नही लगाया। बाद में परिजनों की नाराजगी जताने पर उक्त युवक का उपचार किया। कस्बे के भाजपा मण्ड़ल अध्यक्ष नरपत सिंह एडवोकेट व अन्य लोगो ने समय पर उपचार एवं उनके व्यवहार में सुधार करने की शिकायत की उन्होंने बताया कि गत रात्रि को महिला नर्सिग कर्मी ममता उनसे ही उलझ गई और अभ्रद भाषा का प्रयोग करते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की धमकी दी। वही गुरूवार की देर रात्रि लीली निवासी सुरेन्द्र सीने में दर्द व घबराहट तथा सांस लेनें में तकलीफ की शिकायत पर उपचार के लिए अस्पताल पहुचे तो ड्यूटी पर कार्यरत नर्सिगकर्मी ने  रात्रि में चिकित्सक नही होनें पर प्राथमिक उपचार भी नहीं दिया। व कॉल कर चिकित्सक को बुलाने के बाद ही उपचार किया गया । गौरतलब है कि नर्सिग कर्मियों को मौजूद लोगों के द्वारा आपत्ति जताने पर  युवक का उपचार किया गया।  दो दिन पूर्व में भी अस्पताल में आये पेट दर्द से पीडि़त रोगी तडफ़ते रहे लेकिन दोनों नर्सिग कर्मियों के द्वारा समय पर उपचार नही किया गया। वही कस्बे के गणमान्य लोगों ने सीएचसी प्रभारी को मामलें के बारे में अवगत कराया व कार्यवाही करने की मांग की है। इस दौरान मीना गुप्ता, प्रदीप जैन, नरपत सिंह राजपूत, इकबाल खान, बृजलाल, लीली विरेन्द्र कोठारी, जितेन्द्र महावल मीडिया के गिर्राज सोलंकी आदि सहित अन्य लोग मौजूद थे।

  • विशेष रिपोर्ट:- गिर्राज सौलंकी

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................