आईएएस डाबी और आमिर में तलाक़ मंजूर, कोर्ट ने दिए आदेश

Aug 11, 2021 - 12:40
 0
आईएएस डाबी और आमिर में तलाक़ मंजूर, कोर्ट ने दिए आदेश

जयपुर (भीलवाड़ा,राजस्थान/ बृजेश शर्मा)  सन 2015 की आईएएस टॉपर तथा हमेशा सुर्खियों में रहने वाली टीना डाबी  एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है जब फैमिली कोर् ने आईएएस टीना डाबी और आईएएस अतहर आमिर के बीच तलाककी अर्जी को मंजूर करते हुए उनके विवाह को शून्य घोषित करने के आदेश दिए हैं।
आईएएस टीना डाबी और उनके पति आईएएस उनके पति अतहरआमिर ने फैमिली कोर्ट नंबर 1 में म्यूच्यूअल तौर पर तलाक की अर्जी करीब 5 माह पहले लगाई थी । इस पर कोर्ट ने दोनों को 5 माह का समय दे दिया था इस पर अब आज निर्णय देते हुए फैमिली कोर्ट -1 में टीना डाबी और अतहर आमिर की तलाक की डिग्री जारी करने के आदेश दिए हैं।
आईएएस टीना डाबी और उनके पति आईएएस अतहर आमीर ने फैमिली कोर्ट-1 में संयुक्त रूप से लगाई अर्जी में कहा गया था कि हम आगे साथ नहीं रह सकते ऐसे में कोर्ट हमारी शादी को शून्य घोषित करें और इस अर्जी पर फैमिली कोर्ट-1 में यह निर्णय दिया।
टीना डाबी और अतहर आमिर दोनों ही 2016 बैच के आईएएस अधिकारी हैं तथा यूपीएससी 2015 की परीक्षा में टीना डाबी ने टॉप किया था और अतहर आमिर दूसरी रैंक पर रहे थे । ट्रेनिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे और 1 साल की रिलेशनशिप के बाद दोनों ने अप्रैल 2018 में शादी की थी अब यह शादी पूरे देश में चर्चा का विषय रही थी ।
टीना डाबी आईएएस वर्तमान में जयपुर सचिवालय में नियुक्त है तथा अतहर आमिर प्रतिनियुक्ति पर जम्मू कश्मीर नियुक्त है । अतहर आमिर मूल रूप से जम्मू कश्मीर के ही निवासी हैं और दोनों ही राजस्थान कैडर के आईएएस हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................