सार्वजनिक निर्माण विभाग की लापरवाही के चलते सावर से मेहरुकला रोड़ बदहाल, आमजन सहित वाहन चालक परेशान

Nov 22, 2021 - 15:10
 0
सार्वजनिक निर्माण विभाग की लापरवाही के चलते सावर से मेहरुकला रोड़ बदहाल, आमजन सहित वाहन चालक परेशान

मेहरुकला (अजमेर, राजस्थान/ बृजेश शर्मा) मेहरुकला में बदहाल रोड़ से परेशान हो रहे वाहन चालकों में भारी रोष व्याप्त है। बदहाल रोड को लेकर ग्रामीणों ने राजस्थान संपर्क पोर्टल पर शिकायत करके ठेकेदार के खिलाफ उचित कार्यवाही की मांग की है। जानकारी के अनुसार अजमेर जिले के तहसील मुख्यालय सावर  का सबसे बड़ा गाँव मेहरुकला ग्राम पंचायत मुख्यालय का संपर्क जोड़ने के लिए खारी नदी से नयागांव मालियान होकर सीधा बनाया गया  8 किलोमीटर का डामरीकरण रोड़ पूरी तरह से बदहाल हालात में हो चुका है।
सावर से कादेड़ा होकर बिजयनगर के लिए पूर्व में यह रोड़ ठेकेदार द्वारा बनाया  गया था।सार्वजनिक निर्माण विभाग की लापरवाही के चलते सावर से मेहरुकला के बीच मे ठेकेदार ने रोड़ पर खुदाई कर दी।जिससे पूरे रोड़ पर गिट्टी के कंकड़ ओर धूल से दुपहिया वाहन चालकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।धोलाई तालाब के समीप  पूरी तरह से बदहाल हो गया है गड्ढो में पानी का कीचड़ भरा हुआ है ।
कीचड़ से वाहन चालकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बदहाल रोड के चलते आये दिन वाहन चालक दुर्घटना के शिकार हो रहे है।बदहाल रोड़ की सार्वजनिक निर्माण विभाग को जानकारी होने के बावजूद भी ध्यान नही देने से नाराज ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर प्रकाश राज पुरोहित से कार्यवाही की मांग की है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है