खेड़ा ब्राम्हण में अब ग्राम पंचायत द्वारा जेसीबी की सहायता से हटाए जाएंगे अतिक्रमण

Nov 11, 2020 - 05:16
 0
खेड़ा ब्राम्हण में  अब ग्राम पंचायत द्वारा जेसीबी की सहायता से हटाए जाएंगे अतिक्रमण

डीग भरतपुर

डीग -10 नबम्बर डीग की ग्राम पंचायत ने गाँव खेड़ा ब्राम्हण के 123 अतिक्रमणकारियों को अंतिम नोटिस जारी कर  तत्काल  गाँव के परिक्रमा मार्ग से अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए हैं।
 ग्राम पंचायत खेड़ा ब्राह्मण के सरपंच समय सिंह ने बताया है कि गांव खेड़ा ब्राह्मण के चारों ओर 16 फुट की चौड़ाई में परिक्रमा मार्ग का निर्माण किया जाना  है जिसके  मार्ग में आने वाले  अतिक्रमणों को चिन्हित कर ग्राम पंचायत द्वारा  123 अतिक्रमणकारियों  को   तीन बार नोटिस भी जा चुके हैं।
 लेकिन इसके बाद भी  अतिक्रमणकारियों  ने अपने अतिक्रमण नहीं हटाए हैं इसके बाद  ग्राम पंचायत प्रशासन ने अब जेसीबी की सहायता से उक्त सभीअतिक्रमणों    को हटाने का निर्णय लिया है जिसका हरजा खर्चा ग्राम पंचायत द्वारा अतिक्रमणकारीयो  से जावेगा ।

डीग से पदम जैन की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................