गाजूका-आलमपुर में भारी पुलिस बल तैनात, तनावपूर्ण शातिं

गाजूका के ग्रामीणो ने दो अलग अलग मामले दर्ज कराए

Dec 9, 2021 - 01:35
 0
गाजूका-आलमपुर में भारी पुलिस बल तैनात, तनावपूर्ण शातिं

पहाड़ी (भरतपुर, राजस्थान/ भगवानदास) पहाड़ी थाना क्षेत्र के गांव आलमपुर व गाजूका के ग्रामीणो में आपसी कहासुनी के बाद उपजे विवाद को लेकर दूसरे दिन भी भारी पुलिस बल तैनात रहा है। फिलहाल तनाव पूर्ण शातिं बनी हुई है।गाजूका के दोजनो ने आलमपुर के लोगो के खिलाफ अलग अलग मामले दर्ज कराऐ।
दोनो गांवो के बीच उपजे विवाद मे पुलिस ने मौके पर पहुचकर लोगो तितरबित्तर कर मामले का शांत करा दिया था एतिहयात को ध्यान मे रखेत हुए गाजूका मार्ग पर आलमपुर जाने वाले मोड पर एक धार्मिक स्थल के समीप रात्रि  में पुलिस का एक- बीस का जाप्ता तैनात रहा है।पुलिस प्रशासन की नजर गोली से घायल युवक के साथ साथ आसमाजिक तत्वो पर बनी हुई है।हालाकि घायल खतरे से बाहर बताया गया है।जिसका उपचार जयपुर चल रहा है।
गोैरतलब है कि कुछ आपसी कहासुनी के बाद आलमपुर व गाजूका गांव के लोग आमने सामने हो गए जिसमे जमकर फायरिंग हो गई जिसमें हसन मोहम्मद के अलाव केई लोग घायल हो गए थे।।

रिर्पोट दर्ज-गांव गाजूका के दो जनो ने बुधवार को अलग-अलग रिर्पोट नामजद दर्ज कराई  है।थाना प्रभारी हरनारायण मीणा ने बताया है की गाजूका निवासी जाकर पुत्र छुट्टु मेव ने हत्या के प्रयास, लूटपाट मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में रिर्पोट दर्ज कराई है। जिसमे आलमपुर निवासी नूरन उर्फ नूर मोहम्मद,आबिद,  उमरदीन, नूरदीन ,असरफ,समशेर, अख्तर, आसु जरजोध जमील उर्फ टुट्टी ,हन्नी , जाहिद इरफान, साजिद ,इमरान , इरसाद , समसेर ,रहमत ,मुबीन उर्फ मुब्बा, अरसद,आरिफ , सुबीन ,  साहिब, नपीस , जफरु , मईन, साकिर , शरीफ,रजाक,बारिश, आबिद  अन्य 10- 15  नामजद किया है। इसी तरह से दूसरे गाजूका निवासी इमरान पुत्र असरूद्धीन जाति मेव ने मारपीट, लूटपाट सहित अन्य धारो में आलमपुर निवासी 14 लोगो को नामजद किया है

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है