विधायक ने बर्डोद सीएचसी का किया औचक निरीक्षण, आदर्श सीएचसी बनाने की घोषणा

May 15, 2021 - 22:17
 0
विधायक ने बर्डोद सीएचसी का किया औचक निरीक्षण, आदर्श सीएचसी बनाने की घोषणा

बर्डोद (अलवर,राजस्थान/ मनीष सोनी) कोराना के बढ़ते संक्रमण की रोकथाम के लिए शनिवार दोपहर को बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने बर्डोद सीएचसी का औचक निरीक्षण किया। औचक निरीक्षण के दौरान विधायक बलजीत यादव ने चिकित्सालय प्रभारी डा सुरेन्द्र आर्य से चिकित्सालय में फैली अव्यवस्थाओं के बारे में जानकारी लेकर चिकित्सा सुविधा में सुधार करने के दिशा-निर्देश दिए। मौके पर विधायक ने बर्डोद सीएचसी को आदर्श सीएचसी बनाने की घोषणा की। साथ ही बढ़ते कोराना संकट को देखते हुए मौके पर ही दस बैड कोविड वार्ड के लिए तत्काल ही चालू हो जाएंगे। जिसके लिए सिलेंडर, आक्सीजन कांन्टेक्टर, मीटर, सहित अन्य सामान आ चुका है। 

बर्डोद क्षेत्र के ग्रामीणों को  चिकित्सालय में बेहतर चिकित्सा सुविधाओं सहित वेंटिलेटर तक की सुविधा उपलब्ध होगी। साथ ही रेमडेशिविर इंजेक्शन भी उपलब्ध होंगे।  इसके लिए कितने ही रूपए लगे बजट की कोई कमी नहीं आएगी। वहीं विधायक आने की सुचना पर पहुंचे जनप्रतिनिधियों ए़ंव ग्रामीणों ने बहरोड़ विधायक बलजीत यादव से चिकित्सालय स्टाफ द्वारा ग्रामीणों से अभद्र व्यवहार करने, रसूखदारों को तत्काल वैक्सीन लगाने,और बर्डोद चिकित्सालय को वैक्सीन नही मिलने की शिकायत की। जिस पर विधायक बलजीत यादव ने मौके पर चिकित्सालय स्टाफ को मामले की पुनरावृत्ति नहीं होनी चाहिए की बात कही।  उन्होंने मौके पर मौजूद लोगों को कहा कि कोई भी समस्या हो मुझे फोन करे मैं जनसेवा के लिए हर पल तैयार हु। इस दौरान डा सपना गोदारा, डा अनुदित यादव, डा मिनाक्षी, ग्राम पंचायत बर्डोद सरपंच पूजा निंभोरिया, पूर्व सरपंच सुनील भारद्वाज, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कृष्ण ओला, राजकुमार चौहान, सहित ग्राम पंचायत बर्डोद के वार्ड पंच मौजूद रहे।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................