रामगढ कस्बे में राहगीरों और दुकानदारों को कोरोना वैक्सीननैशन के लिए की जा रही है समझाइश

Apr 5, 2021 - 01:27
 0
रामगढ कस्बे में राहगीरों और दुकानदारों को कोरोना वैक्सीननैशन के लिए की जा रही है समझाइश

रामगढ (अलवर,राजस्थान) कोरोना महामारी के दूसरे चरण में देश में फिर से हो रही वृद्धि पर अंकुश लगाने के लिए सरकार द्वारा 45 से 60 वर्ष के लोगों को सरकारी अस्पतालों में कोरोना वैक्सीनेशन के टीके निशुल्क लगाए जा रहे हैं।  उसके बावजूद लोगों में जागरूकता के अभाव है इसे देखते हुए एसडीएम कैलाश शर्मा ने लोगों को समझाईश कर कोरोना वैक्सीनैशन का लक्ष्य शतप्रतिशत पूरा करने के सख्ती से निर्देश दिए और कहा कि यदि कोई नही समझता है तो मुझे अवगत करांए हम समझाइश करेंगे।
 एसडीएम कैलाश शर्मा के निर्देश पर ब्लाक शिक्षा अधिकारी जगदीश जाटव, प्रधानाचार्य रमेश पालीवाल,हल्का पटवारी मोहनलाल शर्मा,और समस्त आंगनवाडी कार्कर्ताओं की टीम गठित कर कस्बे लोगों के जागरुक और समझाईश के लिए भेजा। इसके  कर्मचारी पटवारी द्वारा कस्बे के दुकानदारों को समझाइश कर कोविड का इंजेक्शन लगवाने और सोशियर डिस्टेसिंग का पालन करने और मास्क पहनने के बारे में प्रेरित किया।
उसके बाद एसडीएम कैलाश शर्मा ने अतिरिक्त ब्लॉक शिक्षा अधिकारी अकबर खान सरपंच जुम्मा खान, प्रधानाचार्य सतपाल सिंह, पटवारी अनिल चौधरी और समस्त बीएलओ को लेकर कस्बा अलावड़ा के पंचायत घर से पैदल निकल रास्ते मिलने वाले राहगीरों और मैन बाजार के सभी दुकानदारों को कोरोना टीका लगवाने की समझाइश की । सीबीईओ जगदीश जाटव ने बताया कि टीम की समझाइश का सकारात्मक असर हुआ और लोग टीका लगवाने सीएचसी पंहुचने लगे हैं।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................