तहसील राजगढ़ व रैणी के टेंट एसोसिएशन व्यवसायियों की बैठक हुई आयोजित

Mar 5, 2021 - 00:42
 0
तहसील राजगढ़ व रैणी के टेंट एसोसिएशन व्यवसायियों की बैठक हुई आयोजित

सकट (राजगढ़,अलवर,राजस्थान)  ग्राम पंचायत बीधोता स्थित चामुंडा माता मंदिर प्रांगण में गुरुवार को तहसील राजगढ़ व रैणी के टेंट एसोसिएशन के व्यवसायियों की बैठक तहसील अध्यक्ष बनवारी लाल सैनी की अध्यक्षता में आयोजित हुई। एसोसिएशन के उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह बन्नाजी ने बताया कि बैठक में संगठन में जुड़ाव की ओर जोर देने के साथ ही क्षेत्रीय समस्याओं से अवगत करवाया गया। साथ ही 21 मार्च को राजगढ़ में आयोजित होने वाले प्रदेश कार्यकारिणी के कार्यक्रम के साथ ही 1व 2 अक्टूबर को बीकानेर में आयोजित होने वाले अधिवेशन में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया गया।

साथ ही बैठक के दौरान सकट जॉन की नवीन कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें राजेंद्र बैनाड़ को अध्यक्ष व लक्ष्मी नारायण शर्मा को उपाध्यक्ष, महेश चंद सैनी को मंत्री व गिर्राज प्रसाद सैनी को सचिव नियुक्त किया गया। इस मौके पर अध्यक्ष द्वारा नवनियुक्त कार्यकारिणी को शपथ दिलाई गई। इस मौके पर तहसील राजगढ़ व रैणी टेंट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह बन्नाजी संरक्षक हजारी लाल सैनी गोपाल सिंह नरूका सचिव देवी सहाय धामला कोषाध्यक्ष अमर चंद सैनी सहित अन्य टेंट व्यवसायि  मौजूद रहे।
 संवादाता राजेंद्र मीणा की रिपोर्ट

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................