त्यौहरी माहोल को देखकर कस्बे मे शांति व्यवस्था बनाने के लिये बहरोड पुलिस की लगातार गस्त जारी

Nov 13, 2020 - 18:13
 1
त्यौहरी माहोल को देखकर कस्बे मे शांति व्यवस्था बनाने के लिये बहरोड पुलिस की लगातार गस्त जारी

अलवर,राजस्थान / योगेश शर्मा 
बहरोड़। आमजन में विश्वास बढ़ाने और अपराधियों में खौफ पैदा करने के लिए इन दिनों बहरोड़ थाना पुलिस का दिन-रात “पैदल मार्च’ जारी है थाना अधिकारी विनोद सांखला मय टीम मुख्य सड़क मार्गो व बाजारों में पैदल गस्त लगाकर आमजन और व्यापारियों को विश्वास जता रहे हैं। यही कारण है कि कस्बे में पुलिस को इस तरह पैदल मार्च करते देख अपराधियों में खौफ पसरने लगा है। वहीं आमजन और व्यापारियों का भी पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ने लगा है। गुरूवार को दिन में और रात में थाना अधिकारी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने देर सायं पैदल मार्च कर वाहनों की सघन जाॅच की और लावारिस खड़े वाहनों को क्रेन की सहायता से थाने में खड़ा करवाया। वहीं व्यापारियों से वार्तालाप कर कहा कि पुलिस आपके साथ है बैखौफ होकर व्यापार करने की बात कही। गस्त के दौरान शराब पीकर आवारा घूमने वाले लागों से सख्ती से पेश आये और और नसीहत देकर छोड़ा गया। पुलिस का पैदल मार्च देख कर शरारती तत्व व अन्य अपराध कार्य करने वाले बदमाश रफूचक्कर हो गए।

क्षेत्रवासियों का कहना है कि पुलिस समय-समय पर पैदल मार्च करे, साथ ही सुबह-शाम और रात को नियमित गश्त की व्यवस्था हो तो अपराधों पर काफी हद तक अंकुश लगाया जा सकता है। थाना अधिकारी ने बताया कि धन तेरस और आगामी दो-तीन दीपावली के त्यौहारों के देखते हुए जाब्ते के साथ पैदल गस्त लगाई गई है ताकि कोई अनहोनी या जेबकतरी या अन्य धटना ना घटे साथ ही व्यापारियों से दुकान के बार सामान नहीं रखने के लिए कहा गया है।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................