अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद भीलवाड़ा द्वारा जीनियस नर्सिंग कॉलेज में 4 सूत्रीय मांगो को लेकर किया प्रदर्शन

Aug 12, 2023 - 21:14
 0
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद भीलवाड़ा द्वारा जीनियस नर्सिंग कॉलेज में 4 सूत्रीय मांगो को लेकर किया प्रदर्शन

भीलवाड़ा : राजकुमार गोयल
विभाग संयोजक विक्रम सिंह कानावत ने बताया की GNM प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों की परीक्षा हुए 3 महीने से ऊपर हो चुके हे, और अन्य सभी नर्सिंग विद्यार्थियों के परिणाम आ चुके है, परंतु इस कॉलेज से सम्बद्ध विद्यार्थियों के परिणाम जारी नहीं हुए है तो प्रथम मांग विद्यार्थियों के परिणाम को जल्द से जल्द इसी हफ्ते में जारी किया जाए, एवम् परिणाम के बाद रिचेकिंग का पोर्टल समय से शुरू हो इसकी समस्त जिम्मेदारी कॉलेज प्रशासन की रहेगी।

MLV छात्रसंघ उपाध्यक्ष गौरव शाह ने बताया की विद्यार्थियों से फीस लेने के बाद उनको जमा राशि से कम राशि की रशीद दी जाती है, एवम् पक्की रशीद भी नहीं दी जाती है अतः तृतीय मांग यह रही कि सभी विद्यार्थियों को उनकी पूरी फीस की पक्की रशीद समय से दे दी जाए,

भीलवाड़ा महानगर मंत्री माया पुरबिया ने बताया की कॉलेज के पोर्टल से जितने भी छात्रव्रती समस्याएं हैं उन्हें तत्काल ठीक किया जाए ताकि समाज कल्याण विभाग से विद्यार्थियों की छात्रव्रती उन्हें समय से मिल सके। कॉलेज के प्राचार्य द्वारा डायरेक्टर से बात चीत कर उपयुक्त मांगो का त्वरित कार्यवाही कर परिणाम व रिचेकिंग के लिए लिखित जवाब दे दिया गया एवं 5 दिन के भीतर भीतर पक्की फीस रशीद व छात्रवृत्ति संबंधित सभी समस्याओं को ठीक कर दिया जायेगा। 
ऐसा ना होने की स्तिथि में विद्यार्थी परिषद द्वारा महाविद्यालय में उग्र आंदोलन की चेतावनी दी गई हैं।
आंदोलन में SMM छात्रसंघ अध्यक्ष सुमित्रा पुरबिया, जिला संयोजक विकाश कुमावत, युवराज सिंह, पवन जाट, निर्मल सिंह चौहान, सूर्या विश्नोई,पूजा गुर्जर, पूजा शर्मा, हर्षिता शर्मा, अभिषेक श्रोत्रिय, विजय सिंह हाड़ा, सुरेंद्र सिंह राठौड़ आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................