पहाडी थाना क्षेत्र मे फिर हुई नंदी की हत्या गौतस्कर फरार, पुलिस तंत्र बेकार

Aug 14, 2023 - 18:59
Aug 14, 2023 - 19:29
 0
पहाडी थाना क्षेत्र मे फिर हुई नंदी की हत्या गौतस्कर फरार, पुलिस तंत्र बेकार

पहाड़ी,डीग (भगवानदास )

डीग जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र में फिर गौतस्करो ने फिर एकनंदी की हत्या अंजाम देकर फरार हो गए है। जिससे इलाके मेंसनसनी फै ल गई है। गौसेवको में भारी आक्रोश दिखाई दे रहा है। जानकारी केअनुसार कामां विधानसभा में आऐ दिन गौहत्या, गौतस्करी रूकने का नाम नही ले रही है। तीसरे दिन फिर सोलाका गादली व बुराना, केरूआ गांव के बीच जंगल में दुर्जन की पोखर के समीप   बाजरे के खेत मेें गौहत्यारो ने एक नंदी की हत्या कर फरार हो गए है।जिसका शव तीन पुराना बताया जा रहा है जिसमे बंदबू आना शुरू हो गई। किसान जब  चारा लेने गऐ किसानो का पता चला है। नंदी के खून के निशान समीप के खेत मे देखे गए जो खेत अब जोत दिया गया।सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुचकर पोस्टमार्टम के बाद शव को दफना दिया गया है। गौरतलव है की १२ अगस्त के पहाड़ीसे वयाना जाने वाले मार्ग पर एक खेत मे गौहत्यार एक नंदी की हत्या कर उसके मांस हडडी व अन्य अवशेष को लेकर फरार हो गए है। आमजन का कहना हैकी क्षेत्र मे गौनिकासी बडे पैमाने पर हो रही हेैआस पास के गांव मे गौहत्या थमने का नाम नही ले रही है

इनकी कहना -
पहाडी के थाना  प्रभारी रामअवतार मीणा ने बताया हैकी ११ तारीख को कान्होर गांव तीन पिकअपो में नौ गौवंश को गौतस्करो के चुंगल से छुडाकर गौशाला भेज दिया गया। पिकअपो को जप्त कर गौवध अनियिम के तहत मामला दर्ज जॉच शुरू कर दी है गौहत्या गौनिकासी शीघ्र कार्रवाही कर लगाम लगाई जावेगी।
मेवात गौसेवा प्रमुख कुलदीप बैसला का कहना है की बाडोली डहर में पूर्व मे आधा दर्जन नंदीओ की गोली मारकर हत्या की जा रहीहै आज भी दुर्जनवाली पोखर के समीप  के खेत मे नंदी की शव मिला दो दिन पूर्व वयाना गांव केमार्ग पर एक  नंदी की हत्या कर अवेशेष ले गऐ। यह एक महौल खराब करने प्रयास किया जा रहा हेै हम पंचायतो की बाते से सहमत नही क्षेत्र की विधायक इस मामले को लेकर अपना मुॅह तक नही खोल रही है। केई बार पुलिस द्वारा गौवंश को पैसे लेेकर निकासी के मामले आऐ हैपूर्व की मुकदमो आज तक पुलिस कार्रवाही नही कर पाई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

भगवानदास पहाड़ी ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ