राजस्थान में युवाओं की सकारात्मक भूमिका को प्रकट करने वाले निबंध प्रतियोगिता का आयोजन

Sep 6, 2023 - 13:19
Sep 6, 2023 - 16:20
 0
राजस्थान में युवाओं की सकारात्मक भूमिका को प्रकट करने वाले निबंध प्रतियोगिता का आयोजन

बानसूर,कोटपुतली-बहरोड़ 

 बी.आर. महिला महाविद्यालय, सिरयानी, तहसील नीमराना में एक महत्वपूर्ण प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। इस प्रतियोगिता का उद्देश्य राजस्थान को देश का अग्रणी राज्य बनाने और युवाओं को प्रदेश के सर्वागीण विकास में सहभागिता के प्रोत्साहित करना था। इस अवसर पर एक निबंध और भाषण प्रतियोगिता आयोजित की गई, जिसमें प्रथम वर्ष की छात्रा फरियाना पुत्री अजय खॉन ने सर्वश्रेष्ठ निबंध लिखकर प्रथम स्थान प्राप्त किया।

इस उपलब्धि के अवसर पर, कॉलेज के निदेशक श्री ओमप्रकाश शर्मा ने छात्रा अजय खॉन को प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया। उन्होंने छात्राओं को राजस्थान को देश का अग्रणी राज्य बनाने के लिए प्रेरित किया और उनकी प्रतिभा को सराहा। यह घटना राजस्थान के युवाओं के बीते कुछ सालों में हुए विकास के प्रति उनकी सकारात्मक भूमिका को प्रकट करती है, और राजस्थान को देश के अग्रणी राज्य बनाने के मार्ग में एक महत्वपूर्ण कदम है।

इस अवसर पर कॉलेज संचालक श्री सुशांत शर्मा, प्राचार्य डॉ योगेश कुमार, प्रवक्तागण श्री राजेन्द्र लॉबा, ईजि. दिपांशु शर्मा, श्री ऋषिराज यादव, श्री वशुकान्त यादव, श्रीमति काँता शर्मा, एकता शर्मा, रीना यादव, सरिता, पुजा, योगेश कुमार, रामबीर सिंह आदि उपस्थित रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow