जेसीआई ने घोषित की मध्यप्रदेश की सलाहकार समिति,वरिष्ठ के साथ युवाओ को भी किया शामिल

Sep 14, 2023 - 13:06
Sep 14, 2023 - 14:04
 0
जेसीआई ने घोषित की मध्यप्रदेश की सलाहकार समिति,वरिष्ठ के साथ युवाओ को भी किया शामिल

पाली (राजस्जथान/ राकेश लखेरा) र्नलिस्ट कांउसिल ऑफ इंडिया (रजि.) ने आज हिन्दी दिवस के अवसर पर पत्रकारों की समस्याओ पर गहनता से विचार विमर्श करने के उपरांत पत्रकारों की समस्याओ को शासन प्रशासन तक पहुंचाने व उसका निराकरण कराने के लिए मध्यप्रदेश मे एक प्रदेश सलाहकार समिति घोषित की है।इस समिति में वरिष्ठ पत्रकारो के साथ युवा पत्रकारों को भी मौका दिया है। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय डा. अनुराग सक्सेना जी के निर्देश पर मध्यप्रदेश के प्रदेश संयोजक हरी शंकर पाराशर जी की संतुति पर इस समिति को संगठन के राष्ट्रीय संयोजक डा. आर सी श्रीवास्तव ने घोषित किया।
इस समिति में मध्य प्रदेश के बस्ती कटनी के स्वतंत्र पत्रकार अश्विनी बडगैया (अधिवक्ता),हरदा के मुईन अख्तर खान, रतलाम से राजकुमार लुनिया, इंदौर से पीयूष जैन, बैतूल से आशीष पाटिल, मैहर से रविंद्र सिंह,शाहजहांपुर से नितेश उपाध्याय, छिंदवाड़ा से लक्ष्मी नारायण नागवंशी, सिंगरौली से अंबरीश कुमार पाठक और जबलपुर से सुनील केवट को प्रदेश सलाहकार समिति मे स्थान दिया गया।जयपुर इसी के साथ संगठन इस समिति से आशा करता  है कि यह समिति ऐसा कोई कार्य नही करेगी जिससे पत्रकारों व पत्रकारिता की छवि धूमिल हो इस समिति का कार्यकाल एक वर्ष का होगा। यह समिति प्रदेश मे संगठन को मजबूत करने का कार्य भी करेगी।संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने समिति गठन पर हर्ष व्यक्त किया साथ ही इसके उज्जवल भविष्य की कामना की।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................