Bharatpur : ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की निर्मम हत्या मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार

25 अक्टूबर को गांव अड्डा में एक व्यक्ति की ट्रैक्टर से कुचलकर कर दी गई थी हत्या

Oct 28, 2023 - 14:59
 0
Bharatpur : ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की निर्मम हत्या मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर, (राजस्थान) अड्डा गांव में निरपत की ट्रैक्टर से कुचलकर की गई निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बयाना थाना पुलिस ने बताया कि 25 अक्टूबर को सुबह करीब आठ बजे मोबाइल पर सूचना मिली कि गांव अड्डा में दो पक्षों के बीच झगड़ा हुआ है। जिसमें एक व्यक्ति की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गई है।

जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस टीम को अविलम्ब मौके के लिए रवाना किया गया। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर घटना स्थल को संरक्षित करते हुए घायलों व मृतक को अस्पताल पहुंचाया। जहां मृतक के भाई विनोद द्वारा विरोध पक्ष जनक, बहादुर, मुनेश, हनुमत द्वारा मारपीट करने एवं अपने भाई पर ट्रेक्टर चढाकर हत्या करने के संबंध में र्रिपोर्ट दी। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया।
अनुसंधान के दौरान ट्रेक्टर चालक की पहचान दामोदर गुर्जर के रूप में हुई जो  कि मृतक निरपत का ही छोटा भाई है। जिसे इस मामले में दस्तयाब कर कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने स्वयं के द्वारा ही अपने सगे भाई की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या करना स्वीकार किया। जिसे पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया। वहीं घटना के वीडियो में दिखाई दे रहे अन्य परिजन व अन्य आरोपियों की संलिप्तता होने पर थानाधिकारी जयप्रकाश मय जाप्ता के द्वारा अनुसंधान कर इस मामले में आरोपी दरब सिंह, दीपक, बहादुर सिंह, जनक सिंह व पिन्टू को गिरफ्तार किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................