राजगढ-लक्ष्मणगढ़ (68) विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बन्नाराम मीना 4 नवम्बर को भरेंगे नामांकन पत्र

Nov 2, 2023 - 21:36
Nov 2, 2023 - 21:52
 0
राजगढ-लक्ष्मणगढ़ (68) विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बन्नाराम मीना 4 नवम्बर को भरेंगे नामांकन पत्र

रैणी (अलवर / महेश चन्द मीना) अलवर की राजगढ-लक्ष्मणगढ़ विधानसभा (68) क्षेत्र से गुरुवार को बीजेपी ने बन्नाराम मीना को अपना प्रत्याशी घोषित कर तीसरी सूची निकाली है , बीजेपी की तीसरी मे 58 प्रत्याशी घोषित किए है ।
भाजपा प्रत्याशी बन्नाराम मीना ने गुरुवार को अपने पैतृक गांव परबैणी से अपनी माताजी घीसी देवी से आशिर्वाद लेकर सैकड़ो कार्यकर्ताओ के साथ गांव के सभी पंच पटेलो से आशिर्वाद लेकर रैणी-राजगढ-माचाड़ी सहित दर्जनो गांवो मे जाकर जनसम्पर्क किया है और 04 नवम्बर को बीजेपी के सिम्बल पर अपना नामांकन पत्र दाखिल कराने के लिए आमंत्रित किए। 
बीजेपी प्रत्याशी बन्नाराम मीना ने मिडिया को बताया कि क्षेत्र की सारी जनता जनार्दन मुझे ही आशिर्वाद देगी इस बार निश्चित रूप से ऐसा मुझे पक्का विश्वास ही नही भरोसा भी है।
मीना ने यह भी बताया कि मै भी आमजन का बेटा बनकर ही सेवा करूँगा और 24 घण्टे आमजन की सेवा मे हाजिर रहूंगा एवं क्षेत्र की जनता की सेवा मै मेरी क्षमता से भी ज्यादा अच्छी सेवा करूँगा।  आगामी 5 वर्ष मे मेरे द्वारा क्षेत्र मे इतना ज्यादा विकास कराया जायेगा जिसकी कोई कल्पना भी नही कर सकता है।
बन्नाराम ने मिडिया को यह भी बताया कि हर गांव मे मुझे मेरे सम्मानिय आमजन के द्वारा भरोसा भी दिया है कि अबकी बार तो मेरे पक्ष मे ही मतदान करने की सोच ली है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................