भीण्डर की आमसभा से जनता सेना भरेंगी हुंकार: भीण्डर ने भी संभाल रखी हैं कमान

दीपेन्द्र कुंवर ने विभिन्न गांवों में किया जनसम्पर्क

Nov 22, 2023 - 12:34
 0
भीण्डर की आमसभा से जनता सेना भरेंगी हुंकार: भीण्डर ने भी संभाल रखी हैं कमान

उदयपुर।(मुकेश मेनारिया) वल्लभनगर विधानसभा में त्रिकोणीय मुकाबले में तीनों प्रत्याशी पूरा दमखम दिखा रहे हैं, इसके तहत जनता सेना राजस्थान बुधवार शाम को भीण्डर के हींता दरवाजे के बाहर बड़ी आमसभा करके हुंकार भरेंगी। इसके लिए जनता सेना ने तैयारी शुरू कर दी है। इससे पहले मंगलवार को जनता सेना प्रत्याशी दीपेन्द्र कुंवर भीण्डर ने विभिन्न गांवों का दौरा करके लोगों से जनता सेना के पक्ष मंे मतदान की अपील की। वहीं पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर ने भी विभिन्न गांवों में नुक्कड़ बैठक करके मतदान की अपील की। इसके अलावा जनता सेना के जिलाध्यक्ष धर्मराज मियावत, कुबेरसिंह चावड़ा, कुंदनसिंह कच्छेर, प्रदेशध्यक्ष भूरालाल मेनारिया सहित अन्य कई नेता भी विभिन्न गांवों में जाकर जनता सेना का प्रचार कर रहे है।

कांग्रेस सरकार में महिलाएं नहीं रही सुरक्षित - दीपेन्द्र कुंवर

जनता सेना प्रत्याशी दीपेन्द्र कुंवर ने मंगलवार को जनसम्पर्क कार्यक्रम के तहत रतनपुर की सराय, बांसलिया, करणपुर, महाराज की खेड़ी, काट का कुंआ, फाचर, ढिमड़ा, ढावा, दरोली, मंदेरिया, गुपड़ी, जसपुरा, हरियाव, माल की टूस, टांक, आसावरा, चौहानों का गुढ़ा, राजपुरा, नांदवेल, टूस डांगीयान, गुपड़ा, मन्देसर, मंदेसर का गुढ़ा आदि गांवों में जनसम्पर्क किया। इस दौरान दीपेन्द्र कुंवर ने कहा कि वल्लभनगर विधानसभा में पिछले दो वर्ष में महिला उत्पीड़न के कई मामले सामने आएं। ऐसा प्रदेश में रोजाना होता था, लेकिन प्रदेश की सरकार कोई बड़ा कदम नहीं उठाया। इसलिए कांग्रेस सरकार से परेशान जनता बदलाव का मन बना चुकी हैं और इस बार वल्लभनगर में जनता सेना का बेट चलेगा।

कांग्रेस और भाजपा के उम्मीदवार जनता को नहीं पंसद - भीण्डर
जनता सेना संरक्षक व पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर ने कहा कि वल्लभनगर विधानसभा के मतदाताओं ने कांग्रेस की प्रत्याशी को पिछले दो वर्ष के कार्यकाल से भांप चुके हैं और कांग्रेस के कई नेता सहित कार्यकर्ता दूरी बना चुके हैं तो आमजन ने भी दूरी बनाने का मन बना लिया है। वहीं भाजपा उम्मीदवार पर तो किसी को भी भरोसा नहीं हैं कब किस पार्टी में चला जाएं। इसलिए जनता कांग्रेस-भाजपा के उम्मीदवारों को पसंद नहीं कर रही है। हमने अपने दोनों कार्यकाल में जनता का काम किया हैं तो विपक्ष में रहे तब भी जनता की आवाज उठाई हैं इसलिए जनता का आर्शीवाद जनता सेना को मिलकर रहेगा।

आज भीण्डर में जनता सेना की बड़ी आमसभा

जनता सेना राजस्थान की बुधवार को भीण्डर के हींता दरवाजे के बाहर शाम 6 बजे से आमसभा का आयोजन किया जायेगा। जिसमें मुख्यवक्ता के रूप में जनता सेना संरक्षक व पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर होंगे। इसके अलावा जनता सेना प्रत्याशी दीपेन्द्र कुंवर, प्रदेश संयोजक मांगीलाल जोशी, प्रदेश अध्यक्ष भूरालाल मेनारिया, देहात जिलाध्यक्ष धर्मराज मियावत, शहर जिलाध्यक्ष दिनेश माली, कुबेरसिंह चावड़ा, कुंदनसिंह कच्छेर सहित कई वक्ता सम्बोधित करेंगे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है