बोलेरो एवं सीमेंट से भरे ट्रोले की भिड़ंत सहायक अभियंता सहित चार की मौत दो गंभीर रूप से घायल

Dec 19, 2023 - 17:44
 0
बोलेरो एवं सीमेंट से भरे ट्रोले की भिड़ंत सहायक अभियंता सहित चार की मौत दो गंभीर रूप से घायल

अलवर,राजस्थान (अनिल गुप्ता ) 

अलवर से बिजली विभाग की टीम RJ 02 TA 3278 नंबर की बोलेरो कार में निकली थी। जिंदोली घाटी के मोड़ पर बोलेरो कार और सीमेंट से भरे 22 व्हील ट्रॉला की भिड़ंत हो गई। इसी दौरान बोलेरो के पीछे चल रही बाइक भी उनसे भिड़ गई और तीनों वाहन खाई में जा गिरे। ट्रॉला बाइक और बोलेरा पर गिरा। तेज धमाके की आवाज सुन गांव के लोग मौके पर पहुंचे और मदद में जुट गए। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस व एंबुलेंस मौके पर पहुंची। जेसीबी से ट्रॉले को हटाया गया। कार पूरी तरह ट्रॉले के नीचे दबी होने के कारण घायलों को निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अलवर शहर से करीब 25 किलोमीटर दूर अलवर-बहरोड रोड पर जिंदोली सुरंग के पास मंगलवार सुबह करीब 10.30 बजे सीमेंट से भरा ट्रॉला, बोलेरो कार और बाइक में भिड़ंत हो गई।  दुर्घटना के बाद दोनों वाहन सड़क से नीचे गहरी खाई में गिर गए। जिससे बोलेरो में बैठे लोग ट्रक व कार के बीच दब गए।  घटना के बाद घायलों को निकालने में ग्रामीणों क्रेन एवं जेसीबी मशीन की सहायता से निकाल दिया गया।

पुलिस के अनुसार  ट्रॉले में सवार लोग बच गए।  टक्कर के बाद दोनों नीचे गिर गए। बोलेरो कार पूरी तरह पिचक गई। जिससे राजस्थान राज्य विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड के A.En (पीएलसीसी) एसके अरोड़ा (56), टेक्नीशियन नटवर (40) व रविंद्र शर्मा (38) और ड्राइवर बाबूलाल (46) की इस हादसे में मौत हो गई। बोलेरो में सवार रेडियो मैकेनिक मदन चंद मीना (46) गंभीर घायल हैं। वहीं बाइक पर सवार जेईएन राजेश गुर्जर (38) के पैर में फ्रैक्चर है।  राजस्थान राज्य विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड के कर्मचारी बोलेरो से अलवर से बहरोड़ जा रहे थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है