Ram Mandir उद्घाटन समारोह से पहले PM Modi ने शेयर किया खास ऑडियो मैसेज, शुरु किया 11 दिनों का अनुष्ठान

प्रभु श्री राम की नगरी अयोध्या में बना रहे भविष्य श्री राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा होने में सिर्फ 10 दिन शेष रह गए हैं। देश भर में इस प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर कई तैयारियां की जा रही है।

Jan 12, 2024 - 10:22
Jan 12, 2024 - 19:50
 0
Ram Mandir उद्घाटन समारोह से पहले PM Modi ने शेयर किया खास ऑडियो मैसेज, शुरु किया 11 दिनों का अनुष्ठान

प्रभु श्री राम की नगरी अयोध्या में बना रहे भविष्य श्री राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा होने में सिर्फ 10 दिन शेष रह गए हैं। देश भर में इस प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर कई तैयारियां की जा रही है। प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक खास ऑडियो संदेश भी जारी किया है। 

इस संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर पोस्ट किया कि अयोध्या में रामलीला की प्राण प्रतिष्ठा होने में सिर्फ 10 दिन बचे हैं। मेरा सौभाग्य है कि मैं इस पुण्य अवसर का साक्षी बनूंगा। प्रभु ने मुझे प्राण प्रतिष्ठा के दौरान सभी भारतवासियों का प्रतिनिधित्व करने का एक जरिया बनाया है जिसे ध्यान में रखते हुए मैं आज 12 जनवरी से 11 दिन का विशेष अनुष्ठान शुरू कर रहा हूं। मैं सभी जनता जनार्दन से आशीर्वाद का आकांक्षी हूं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ऑडियो की शुरुआत राम-राम के साथ की है। उन्होंने आगे कहा जीवन के कुछ पल ईश्वर का आशीर्वाद होते हैं जिसकी वजह से ही यथार्थ में बदलते हैं। हम सभी भारतीयों और दुनिया भर में पहले राम भक्तों के लिए आज का दिन भी ऐसा ही है। पूरा देश और हर जगह प्रभु श्री राम की भक्ति देखने को मिल रही है। सभी तरफ राम नाम की धूम मची हुई है। हर भारतवासी और राम भक्त 22 जनवरी के इंतजार में है उसे ऐतिहासिक पवित्र पल के इंतजार में जब अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होनी है जिसके लिए महेश 11 दिन शेष है। यह मेरा सौभाग्य है कि मैं इस पुणे अवसर का साक्षी बनेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मेरे लिए कल्पना तीर्थ अनुभूतियों का समय है क्योंकि मैं इस समय भी बेहद भावुक हो रहा हूं। इस तरह के मनोभाव से जीवन में पहली बार गुजर रहा हूं। यह अनुभूति बेहद अलग है। इस अनुभूति को मैं किसी भी तरह से शब्दों में बंद नहीं सका हूं। कई वीडियो ने वर्षों तक इस संकल्प को देखा है इसके साकार होने के मौके पर मैं उपस्थित हो सकूंगा जो मेरा सौभाग्य है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow