गणतंत्र दिवस की तैयारियां समय पर पूर्ण करें

Jan 18, 2024 - 18:46
Jan 18, 2024 - 19:12
 0
गणतंत्र दिवस की तैयारियां समय पर पूर्ण करें

भरतपुर, 18 जनवरी। जिला कलक्टर लोकबंधु की अध्यक्षता में गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों की बैठक आयोजित की गई जिसमें जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा सहित सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे। 

जिला कलक्टर ने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह को गरिमामय रूप से मनाये जाने के लिये सभी विभाग दिये गये दायित्वों का गुणवत्ता के साथ समय पर पूरा करें। उन्होंने कहा कि मुख्य समारोह में आयोजित किये जाने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों, पीटी, परेड आदि की अभी से तैयारी करते हुये देश की संस्कृति के साथ देश भक्ति का संदेश देने वाले हों। उन्होंने समारोह स्थल पर बैठक व्यवस्था, जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों को आमंत्रित करने के कार्य समय पर पूरे किये जायें। उन्होंने शहर के प्रमुख चौराहों, ऐतिहासिक स्थलों एवं राजकीय भवनों पर रोशनी एवं सजावट करने के निर्देश दिये। 

जिला पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सभी विभाग राष्ट्रीय पर्व को समारोह पूर्वक मनाने के लिये टीम भावना के साथ कार्य करते हुये सभी की उपस्थिति सुनिश्चित करें। उन्होंने समारोह स्थल पर सांस्कृति कार्यक्रमों मार्चपास्ट आदि का रिहर्सल निरन्तर करने के निर्देश दिये। उन्होंने बताया कि इस बार झांकियों में ट्रेफिक जागरूकता के लिये पुलिस द्वारा भी झांकी निकाली जायेगी। 

अतिरिक्त कलक्टर प्रशासन कमलराम मीणा ने सभी विभागों को गणतंत्र दिवस की तैयारी के दायित्वों की विभागवार जानकारी देते हुये निर्देश दिये कि गुणवत्ता के साथ समय पर कार्य पूरे किये जायें। उन्होंने साफ सफाई, रोशनी, बैठक सहित सामान्य व्यवस्था तथा झांकियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। 

इस अवसर पर सीईओ जिला परिषद दाताराम, आयुक्त नगर निगम भावना शर्मा, उपखण्ड अधिकारी रवि कुमार सहित सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

---00---

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow