मैं चहाता हूँ यह दर्द बढे, जरा सोचो जिन्होने धन लुटने के बाद लोकलाज की खातिर आत्महत्या कर ली, अपराधी को सरपंच, प्रधान, जनप्रतिनिधी कोई नही बचा पाऐगा- IG राहुल प्रकाश 

पुलिस कार्रवाही का दर्द झलका, बोले आप अच्छे से जानते गांव गांव मोबाइल लेकर रास्ते, सडक के किनारे, खेतो में युवा क्या करते है कौन नही जानता,चंद को छोडकर ठगो की जानकारी कौन देता है?

Mar 22, 2024 - 20:05
Mar 22, 2024 - 21:19
 0
मैं चहाता हूँ यह दर्द बढे, जरा सोचो जिन्होने धन लुटने के बाद लोकलाज की खातिर आत्महत्या कर ली, अपराधी को सरपंच, प्रधान, जनप्रतिनिधी कोई नही बचा पाऐगा- IG राहुल प्रकाश 
आईजी राहु ल प्रकाश लोगो सम्बोधित करते हुए

पहाड़ी (डीग) गोपालगढ़ में शुक्रवार को भरतपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक राहुल प्रकाश ने मतदाता जागरूकता एवं जन सम्र्पक सभा में बोलते हुए कहॉ की ऑएलक्स व गौतस्करो जैसे अपराधियो को सरपंच, प्रधान, जनप्रतिनिधी नही बचा पाऐगे जरा सोचो क्षेत्र का युवा किस दिशा की ओर जा रहा है।जिन लोगो ने अपनी लोकलाज को बचाने के लिए अपने पूरे जीवन की कमाई ठगो के खाते में डाल दी आखिर में आत्म हत्याऐ तक लोगो ने कर ली हेै।आज पुलिस की कार्रवाही से जो दर्द झलक रहा है मैं चहाता हॅॅॅू वह और बढे ताकि इस अपराध से पीडित लोगो का दर्द समझ में आऐ । पुलिस निर्दोष के खिलाफ कोई कार्रवही नही करेगी अपराधी को छोडेगी नही।कोन नही जानता रास्ते सडक़ के किनारे खेतो मे युवा मोबाइल  लेकर क्या करते है। जिसकी सूचना चार पांच लोगो को छोड कर कौन देता हेै।

पुलिस कार्रवाही की प्रंशसा के साथ दर्द झलका
 मतदाता जागरूकता सभा में लोगो ने  पुलिस की कार्रवाही की प्रंशसा के साथ अपराधी की आड में सही लोगो के साथ नाइसांफी की बात को रखते अपना दर्द बया किया है।पुलिस ने साफ करते हुए कहॉ की पुलिस का सही लोगो को परेशान करने की नियत नही है यदि गलत हो रहा है तो हम सुनेगे?
इस अवसर पर पुलिस की ओर से आने वाले लोक सभा चुनावो को लेकर चर्चा  कर आवश्यक जानकारी दी है।आपसी सौहार्द के साथ मतदान करने का आग्रह किया गया। इस मौके पर पहाडी कामां सर्किल के पुलिस केआलाधिकारी सहित आसपास के प्रमुख लोग मोजूद रहे।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

भगवानदास पहाड़ी ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ