माली महासभा ने किया जागृति मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांखला का स्वागत

Apr 15, 2024 - 08:24
 0
माली महासभा ने किया जागृति मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांखला का स्वागत

गुरला:- राजस्थान प्रदेश माली (सैनी) महासभा के संरक्षक व महात्मा ज्योतिबा फूले राष्ट्रीय जागृति मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोतीलाल सांखला (मोतीबाबा) के एक दिवसीय दौरे पर दिनांक 14 अप्रेल, रविवार को भीलवाड़ा पहुंचे। 
माली महासभा के जिला महामंत्री सत्यनारायण गुलगांवा ने बताया कि राजस्थान प्रदेश माली (सैनी) महासभा के संरक्षक व महात्मा ज्योतिबा फूले राष्ट्रीय जागृति मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोतीलाल सांखला (मोतीबाबा) व समाज के कई जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों के पुर पहुंचने पर माली महासभा के जिलाध्यक्ष गोपाललाल माली व जिला कार्यकारी अध्यक्ष भैरूलाल माली के नेतृत्व में माली महासभा के पदाधिकारियों एवं माली समाज के सैकड़ों लोगों द्वारा उनका माल्यार्पण कर भव्य स्वागत सम्मान किया गया। सांखला यहां पर एक निजी समारोह में भाग लेने के लिए पहुंचे थे। इस अवसर पर सांखला ने माली महासभा के पदाधिकारियों एवं सभी कार्यकर्ताओं से मुलाकत कर समाज की गतिविधियों के बारे में चर्चा की। साथ ही समाज की राजनीतिक सक्रियता की जानकारी लेते हुए कहा कि माली समाज को राजनीति में भी सक्रिय रहकर जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए। 
इस अवसर पर फूले सेवा संस्थान के कोषाध्यक्ष शंकर गोयल, नानूराम गोयल, माली (सैनी) कर्मचारी अधिकारी संस्थान के अध्यक्ष तोताराम सांखला, सचिव कन्हैयालाल बुलिवाल, भवानी शंकर माली, रामगोपाल छुलिवाल, कैलाश माली, प्रभुलाल माली सहित महासभा के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

  • बद्रीलाल माली 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................