युवती पर तेजाब फेंकने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jun 10, 2024 - 20:26
Jun 10, 2024 - 21:19
 0
युवती पर तेजाब फेंकने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
    "अवैध सम्बन्ध बनाने एवं बातचीत करते रहने का बनाता था दबाव"
कठूमर (अशोक भारद्वाज):- कठूमर थाना क्षेत्र में एक 20 बर्षीय युवती पर घर में रात्रि को सोते समय तेजाब डालने के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।
एसपी आनंद शर्मा के निर्देशन में कठूमर सर्किल सीओ जोगेन्दर सिंह राजावत के सानिध्य में कई टीम बनाकर रवाना की गई थी।
थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि 6 मई की रात को एक युवती अपने घर पर सो रही थी कि उनके रिश्तेदारी में एक युवक जिलेन्द्र जाटव पुत्र खेमी मास्टर भरतपुर जिले के बयाना कस्वे के निवासी युवक से युवती फ़ोन पर काफी समय से बातचीत करतीं थीं लेकिन युवक द्वारा अवैध संबंध बनाने की इच्छा जताने पर युवती ने बातचीत करना बंद कर दिया। जिसको लेकर युवक फ़ोन पर गाली-गलौज और धमकी देता था जिसकी शिकायत युवती ने युवक के परिजनों से भी कि लेकिन युवक नहीं माना 
जिसने 6 मई की रात को सोते समय युवती पर तेजाब डाल दिया और फरार हो गया युवती के चिल्लाने पर परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया उसके बाद आठ मई को युवती ने कठूमर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया जिस पर पुलिस ने मेडिकल कराया तथा गंभीर होने पर अलवर रेफर किया। इधर घटना को लेकर पुलिस ने आरोपी की तलाश में तीन टीमें बनाई तथा संभावित जगहों पर दबिश दी जिसमें एक टीम थानाधिकारी संजय शर्मा के नेतृत्व में थीं जिस पर जयपुर के वैशाली नगर से आरोपी युवक जिलेन्द्र जाटव उर्फ जोनी पुत्र खैमी मास्टर को गिरफ्तार कर लिया गया । कुछ समय के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार करने पर क्षेत्र के लोगों ने थाना प्रभारी संजय शर्मा व पुलिस के कार्य की सराहना करते हुए ऐसे लोगों को सम्मानित करने की इच्छा जाहिर की।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

अशोक भारद्वाज कठूमर कठूमर, अलवर, राजस्थान