भामाशाहों द्वारा अग्रीम श्रेणी के कोरोना वारियर्स के लिए सुरक्षा सामग्री पीपीई किट एवं अन्य सामग्री

मेटसो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के सहयोग से प्लान इंडिया और मेवात शिक्षा एवं विकास समिति भामाशाहों द्वारा जिले के रामगढ़,उमरेण, किशनगढ़, और तिजारा क्षेत्र सुरक्षा सामग्री पीपीई किट एवं अन्य सामग्री भिजवाई गई है

May 6, 2020 - 00:57
 0
भामाशाहों द्वारा अग्रीम श्रेणी के कोरोना वारियर्स के लिए सुरक्षा सामग्री पीपीई किट एवं अन्य सामग्री

रामगढ़ अलवर

कोरोना महामारी से बचाने के लिए भामाशाहों द्वारा अग्रीम श्रेणी के कोरोना वारियर्स के लिए सुरक्षा सामग्री पीपीई किट एवं अन्य सामग्री भिजवाई गई।

जिले कि मेटसो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के सहयोग से प्लान इंडिया और मेवात शिक्षा एवं विकास समिति भामाशाहों द्वारा जिले के रामगढ़,उमरेण, किशनगढ़, और तिजारा क्षेत्र में कोरोना महामारी से बचाने के लिए अग्रिम पंक्ति में कार्य कर रहे डाक्टरों और लैब टेक्नीशियन के लिए पीपीई किट और मैडीकल स्टाफ सहित आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं आशा सहयोगिनियों के लिए सर्जिकल ग्लब्स,हेड केप,मास्क और सेनेटाइजर भिजवाए गए हैं।

जिसमें प्रत्येक ब्लाक मुख्यालय रामगढ़ सहित के लिए एक एक पीपीई किट,8जोडी ग्लब्स,8 नग हेड केप,मास्क चार नग और एक एक सेनेटाइजर के अलावा रामगढ़ ब्लाक में कार्यरत 15 डाक्टर और छः लैब टेक्नीशियन के लिए 21 पीपीई किट और क्षेत्र में कार्यरत सभी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता,आशा सहयोगिनी,मेल नर्स, जीएनएम के लिए 4270_4270 ग्लब्स और केपस एवं 2650 मास्क एवं 593 हैंड सेनेटाइजर भिजवाए हैं।

और जिले के चारों ब्लाक में टोटल 186 पीपीई किट,18112 ग्लब्ब और इतने ही केंपस एवं 1150 मास्क और 2500 हैंड सेनेटाइजर भिजवाए गए हैं। जिससे कि हमारे अग्रिम पंक्ति के वारियर्स भी अपने कर्त्तव्य निभाने के साथ साथ स्वयं को सुरक्षित रख सकें।

रामगढ़ से राधेश्याम गेरा

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................