कोरोना से हुई 60 वर्षीय वृद्धा मौत, शव को ले जाने के लिए नसीब नहीं हुई एम्बुलेंस

परिजन टेम्पो में शव लेकर जाने को हुए मजबूर, दो दिन फले ही विधायक ने की थी अस्पताल को एक करोड़ रुपये देने की घोषणा

May 10, 2021 - 22:33
 0
कोरोना से हुई 60 वर्षीय वृद्धा मौत, शव को ले जाने के लिए नसीब नहीं हुई एम्बुलेंस

बहरोड (अलवर,राजस्थान/ योगेश शर्मा) बहरोड के उप जिला अस्पताल में आज एक महिला की कोरोना से मौत हों जाने के बाद शव को ले जाने के लिए एम्बुलेंस भी नसीब नही हुई । जिस पर परिजन शव को टेम्पू में रखकर अंतिम संस्कार के लिए गांव ले गए । आपको बता दे कि कोरोना से मरने वाले में महिला नीमराणा के माँड़न क्षेत्र की रहने वाली थी जो पिछले कई दिनों से बहरोड के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती थी जिसकी आज सुबह मोत गई थी । 
दो दिन पहले बहरोड विधायक के द्वारा उप जिला अस्पताल को एक करोड़ रुपये देने की घोषणा की थी ओर आज कोरोना से हुई महिला की मौत के बाद एम्बुलेंस भी नसीब नही हुई । साथ ही अलवर सांसद बाबा बालकनाथ ने भी उप जिला अस्पताल के लिए कोरोना काल मे सहायता राशि देने की बात अस्पताल इंचार्ज से कही थी लेकिन अस्पताल इंचार्ज डॉ सुरेश यादव ने काफी बजट होने की बात कहकर सांसद महौदय को मना कर दिया था । 
अब सबसे बड़ा सवाल जब राज्य और केंद्र सरकारें कोरोना से बचाव के लिए करोड़ों रुपये खर्च करने की बात कह रही है तो बहरोड विधानसभा में एक एम्बुलेंस से कैसे काम चलेगा । आज कोरोना से महिला की मौत के बाद शव को ले जाने के लिए एम्बुलेंस नही मिलने पर सवाल खड़े कर रहे है की की उप जिला अस्पताल की यही दिशा और दशा है ।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................