ग्राम पंचायत पिनान मुख्यालय पर अलवर जिला कलेक्टर ने की जनसुनवाई

सड़क , पानी , बिजली , मनरेगा से सम्बन्धित अधिकांश शिकायतो का मौके पर निराकरण कराया-----कलेक्टर अलवर के निर्देशन मे पिनान सीनियर स्कूल प्रिंसिपल अपील पर 76 हजार रुपए भामाशाहो ने कम्प्युटरो के लिए दिए : स्वयं अलवर कलेक्टर द्वारा सभी तीनो भामाशाहो का पुष्प माला पहनाकर स्वागत सम्मान किया गया

Mar 19, 2023 - 04:04
 0
ग्राम पंचायत पिनान मुख्यालय पर अलवर जिला कलेक्टर ने की जनसुनवाई

रैणी(अलवर)महेश चन्द मीना

अलवर की रैणी पंचायत समिति की पिनान पंचायत मुख्यालय पर शनिवार को अलवर जिला कलेक्टर के द्वारा जनसुनवाई की गई जिसमे सभी विभागो के अधिकारी भी मौजूद रहे और कलेक्टर ने प्रत्येक विभाग की समस्याओ को जानते हुए आमजन की अधिकांश समस्याओ का समाधान तो मौके पर ही करा दिया। 
इस दौरान कलेक्टर सोनी ने सभी विभागो के अधिकारियो से अपनी अपनी प्रोग्रेस भी जानी तथा प्रत्येक विभाग के अधिकारी से उनकी समस्या भी जाननी चाही तो सरकारी सीनियर स्कूल प्रिंसिपल हरि सिंह मीना ने स्कूल मे कम्प्यूटर अभाव बताया तो कलेक्टर ने प्रिंसिपल मीना से बोला कि हमारे सामने ही आप इन सभी गाँव वासियो से कम्प्यूटरो के भामाशाह के रूप मे दान राशि देने की अपील कीजिए तो प्रिंसिपल ने कम्प्यूटर देने के लिए अपील की तो वहा पर उपस्थित रामावतार मीना प्रोपर्टी डीलर ने तुरंत ही 35 हजार रुपए देने के हा कर ली तथा इसी तरह से शिवदयाल मीना डीलर की टीम ने 35 हजार रुपए देने के हा कर ली तथा शेष 6 हजार रुपए देने के लिए स्थानीय ग्राम विकास अधिकारी राजेंद्र सिंह चौधरी ने भी भामाशाह के रूप मे हा कर ली तो यह देखकर कलेक्टर सोनी बहुत खुश मिजाज मे दिखाई दिए और ये तीनो भामाशाहो का स्वयं कलेक्टर अलवर के द्वारा पुष्प माला पहनाकर सम्मान दिया गया।
इस दौरान कलेक्टर अलवर ने सभी आमजन की सभी तरह की समस्याओ को बहुत ही गौर से सुना गया और समस्याओ पर अपने तुरंत प्रभाव से कार्यवाही भी करते हुए सम्बन्धित जिम्मेदार अधिकारियो को पाबन्द कर मौके पर ही निस्तारण कराया गया।
अलवर कलेक्टर ने पिनान पंचायत प्रशासन व पिनान गांव की सराहना की और पिनान पंचायत सरपंच को एक डाक बंगला बनाने का भी सुझाव दिया क्योंकि आगामी समय मे पिनान से होकर ज्यादातर वीआईपी आते जाते रहेंगे  क्योंकि मेघा हाई वे उतार भी तो पिनान मे ही है और कलेक्टर अलवर ने यहा पर इस फैक्ट्री एरिया को बढावा देने की बात भी बताई।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................