अलवर कलेक्टर ने डोरोली पंचायत मुख्यालय पर जनसुनवाई की

Mar 19, 2023 - 04:06
 0
अलवर कलेक्टर ने डोरोली पंचायत मुख्यालय पर जनसुनवाई की

रैणी(अलवर)महेश चन्द मीना

अलवर के रैणी-उपखंड की ग्राम पंचायत डोरोली मुख्यालय पर अलवर जिला कलेक्टर डाक्टर जितेंद्र कुमार सोनी के द्वारा स्थानीय सरपंच कमला छज्जु सिंह गुर्जर की मौजूदगी मे आमजन के हित को ध्यान मे रखते हुए सभी विभागो के अधिकारियो के साथ बैठकर जनसुनवाई की गई ।
कलेक्टर सोनी के द्वारा ज्यादातर समस्याओ का समाधान सम्बन्धित अधिकारियो के द्वारा मौके पर ही करा दिया गया जैसे कि एक गरीब परिवार जिसके आज तक भी बिजली कनेक्शन नही था और उसके बच्चे पढ रहे है तो मौके पर ही रैणी एईएन अशोक कुमार के द्वारा सारी पूर्ति कर कनेक्शन कराया गया इसी तरह से एक माता जिसका बेटा कुछ समय पहले ही रेल दुर्घटना मे मर गया तो उसके परिवार को मौके पर ही ई मित्र वाले को बुलाकर तुरंत ही पालनहार फोर्म ऑनलाइन कराया तथा विधवा पेन्शन फोर्म ऑनलाइन कराया और इसी तरह से स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियो को बुलाकर आमजन के हित के बारे मे समझाना व पीडब्लूडी सड़क को एक माह मे सही कराने के प्रभावी निर्देश दिए तथा पशुपालन विभाग से मंगलवार व शुक्रवार को कैम्प लगाने के सख्त निर्देश दिए व जलदाय विभाग के अधिकारियो को 20 दिन मे ही 600 परिवारो को पानी पिलाने के निर्देश दिए तथा पंचायत की पेन्डिग मनरेगा स्वीकृति को जिला परिषद अलवर सीईओ से बात कर तुरंत ही 11 काम स्वीकृत कराये तथा बच्चो के स्वास्थ्य की जांच कराने के सख्त निर्देश आशा को और सीएचओ को भी दिए गए , इस तरह से डोरोली पंचायत मुख्यालय पर अनेक जनहित कार्यो पर ध्यान दिया गया और आमजन की ज्यादातर समस्याओ को मौके पर ही निपटा दिया।
इस दौरान मौके पर रैणी एसडीएम अनिल सिंघल व तहसीलदार सौरव सिंह गुर्जर तथा समस्त रैणी प्रशासन मौजूद रहा।
इस दौरान सरपंच कमला छज्जु राम के कार्यो से भी सराहनीय कार्य बताया गया और ज्यादा से ज्यादा विकास कार्य कराने के निर्देश दिए।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................