गौमांस की तस्करी करते हुए आरोपी गिरफ्तार कर:20 किलो गौमांस व एक चोरी की माटरसाईकिल जब्त

May 5, 2023 - 08:52
 0
गौमांस की तस्करी करते हुए आरोपी गिरफ्तार कर:20 किलो गौमांस व एक चोरी की माटरसाईकिल जब्त

गोपालगढ/भरतपुर (भगवानदास)

 थाना गोपालगढ क्षेत्र में 04 अप्रैल 2023 को मुखबिर से सूचना मिली कि मालीकी-पीपलखेडा रोड की ओर एक मोटरसाईकिल सवार बोरी में गौमांस को भरकर बिक्री हेतु कस्वा गोपालगढ लेकर आ रहा है। इस  सूचना पर जीतेन्द्रसिंह उ.नि. (प्रशिक्षु) मय जाप्ता द्वारा बताये गये सांकेतिक स्थान पर पहुंच नाकाबन्दी की। जहॉ पर पीपलखेडा जाने वाले कच्चे रास्ते की तरफ से एक व्यक्ति मोटरसाईकिल पर बोरी लाता हुआ दिखाई दिया। जो पुलिस की नाकाबन्दी को देखकर मोटरसाईकिल को पटकर भागने लगा। जिसे पुलिस जाप्ता की मदद से घेरा देकर पकडा। पकडे गए व्यक्ति से नाम-पता पूछा तो उसने अपना नाम नदीम पुत्र इलियास जाति कुरैशी उम्र 30 साल निवासी बडेड थाना पुन्हाना जिला नूॅह  मेवात हरियाणा का होना बताया।

पुलिस द्वारा बोरे की तलाशी ली गई तो बोरे में गौमांस भरा हुआ मिला। आरोपी से बिना नम्बरी मोटरसाईकिल के कागजात मांगे तो आरोपी ने बताया कि मेरे पास कोई कागजात नही है और  मोटरसाईकिल मैंने गुरूग्राम सैक्टर 53 से चोरी की है जिससे में गौमांस बेचने के काम में लेता हूँ । मोटरसाईकिल के चैसिस नं. को राजकॉप ऐप पर चैक किया तो यह मोटरसाईकिल गुरूग्राम सैक्टर 53 से चोरी होना पाया गया।  मोटरसाईकिल का गुरूग्राम थाने में चोरी का प्रकरण दर्ज है। पुलिस द्वारा आरोपी नदीम पुत्र इलियास जाति कुरैशी उम्र 30 साल निवासी बडेड थाना पुन्हाना जिला नूॅह मेवात हरियाणा को गिरफतार कर 20 किलो गौमांस व मोटरसाईकिल को जब्त कर थाने पर धारा 4/8 आरबीए एक्ट व 411 आईपीसी के तहत पंजीबद्ध कर अनुसंधान किया जा रहा है। उक्त आरोपी से पूछताछ जारी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................