हादसे का कारण बनी टूटी सड़क: यात्रियों से भरी बस अज्ञात ट्रेलर से टकराई 10 यात्री हुए घायल

तीन गंभीर घायल यात्रियों को किया अजमेर रेफर

May 29, 2022 - 02:47
 0
हादसे का कारण बनी टूटी सड़क: यात्रियों से भरी बस अज्ञात ट्रेलर से टकराई 10 यात्री हुए घायल

नागौर (राजस्थान/ मोहम्मद शहजाद) नागौर जिले के थांवला में अल सुबह थांवला व बाड़ीघाटी के बीच स्थित टोल नाके के पास अज्ञात परिस्थिति में एक बस सड़क हादसे का शिकार हो गई। जिसमें करीब 10 यात्री घायल हुए और तीन गंभीर घायलों को अजमेर रेफर किया गया है। गौ रक्षा दल टीम के नोरतमल कुमावत बड़ा आसन से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार अलसुबह एक बस भावनगर (गुजरात) से 32 सवारियों को लेकर यात्रा पर निकली थी।

जो कि पुष्कर से करीब 10 किलोमीटर पहले बाड़ी घाटी टोल नाके के पास क्षतिग्रस्त हो गई। सूत्रों के अनुसार सड़क टूटी होने की वजह से बस का संतुलन बिगड़ा और आगे चल रहे अज्ञात ट्रेलर से टकरा गई। जिससे बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। वही अज्ञात ट्रेलर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही थांवला पुलिस मौके पर पहुंची और अनुसंधान जारी किया। इसी बीच गो रक्षा दल टीम और अन्य वाहन चालकों सहित आस-पड़ोस वालों ने बस में फंसे हुए सभी यात्रियों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।

सभी घायलों को थांवला अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया। वही तीन गंभीर घायलों को अजमेर रेफर किया। यात्रियों ने बताया कि वह 32 यात्रियों सहित इस बस में यात्रा कर रहे थे। पुष्कर, हरिद्वार, ऋषिकेश अभी उनका जाना बाकी था। लेकिन पुष्कर पहुंचने से पहले ही सड़क में गड्ढे होने की वजह से यह हादसा हुआ। समय रहते इस सड़क का दृष्टिकोण नहीं किया गया तो लगातार सड़क हादसे होने की आशंका बनी रहेगी। इससे पहले भी यहां कई बार सड़क हादसे हो चुके हैं। लेकिन संबंधित विभाग इस पर ध्यान नहीं दे रहा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है