गणपति पूजन कर केबिनेट मंत्री जाटव ने विधानसभा चुनाव 2023 का प्रचार-प्रसार किया शुभारम्भ

वैर विधानसभा से तीसरी बार होंगे कांग्रेस उम्मीदवार: विकास के नाम पर जाऐंगे जनता के मध्य

Sep 2, 2022 - 02:08
 0
गणपति पूजन कर केबिनेट मंत्री जाटव ने विधानसभा चुनाव 2023 का प्रचार-प्रसार किया शुभारम्भ

वैर (भरतपुर, राजस्थान/ कौशलेंद्र दत्तात्रेय) पीडब्ल्यूडी केबिनेट मंत्री एवं वैर विधानसभा से लगातार दूसरी बार चुने गए विधायक भजनलाल जाटव ने कस्वा वैर,भुसावर एवं हलैना में गणपति की पूजा-अर्चना करने के बाद कहा कि साल 2023 में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में वैर विधानसभा क्षेत्र से लगातार तीसरी बार चुनावी जंग में उतरेंगे और मेरे द्वारा कराए विकास को लेकर जनता के मध्य जाऊंगा और मतदाता से झोली फेला कर वोट मांगूगा,उक्त चुनाव के प्रसार-प्रचार की गणेश चतुर्थी पर्व से श्री गणेश कर दिया। उन्होने कहा कि साल 2015 से 2018 तक विधायक रहा,उस समय राज्य में भाजपा की सरकार थी,उसके बाद भी विधायक कोष एवं राज्य सरकार पर दवाब बना कर अनेक विकास कार्य कराऐं और साल 2018 में दूसरी बार विधायक का चुनाव लडा,जिसमें निर्वाचन क्षेत्र की जनता ने विधायक चुना और राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी,मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं कांग्रेस हाईकमान ने मुझे पहले राज्यमंत्री तथा उसके बाद केबिनेट मंत्री बनाया।

ये पद मुझे मेरी जनता के आर्शीवाद से मिले,मैं जनता का सेवक हूं और जनता मेरी मालिक है। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से निर्वाचन क्षेत्र वैर विधानसभा के विकास को जो मेरे द्वारा मांगा गया,वह मिला। जनता ने मेरे से जो भी मांग रखी वह पूरी हुई। साथ ही कांग्रेस ने साल 2018 में प्रदेश की जनता से जो भी वायदे किए,वह पूरी हो रहे है। उन्होने कहा कि वैर विधानसभा क्षेत्र में शिक्षा, सडक, पेयजल, उच्च शिक्षा, कृषि, चिकित्सा, अदालत, कृषि शिक्षा, बिजली आदि क्षेत्र में उल्लेखनीय विकास हुए और उक्त विभागों में अभी विकास कार्य होंगे। राज्य सरकार साल 2023 में अन्तिम वजट पेश करेंगी,जिसमें मेरे क्षेत्र को अनेक सौगात मिलेगी। उन्होने कहा कि वैर में राजकीय कॉलेज, झालाटाला में कन्या कॉलेज, भुसावर में कृषि कॉलेज,वैर में आईटीआई कॉलेज, हलैना में ट्रोमा सेन्टर, कृषि मण्डी, वैर में एडीजे कोर्ट, भुसावर में एसीजेएम कोर्ट,भुसावर में बाईपास, हलैना, ललिता मूडिया, पथैना, छौंकरवाडा कलां, कलसाडा, खरैरी, झील का वाडा पीएचसी को सीएचसी में क्रमोन्नत कराना, गांव झालाटाला में पीएचसी खुलवाना और भुसावर व वैर सीएचसी को 30 पंगल से 50 पंलग कराना,साथ ही भुसावर के बाद वैर में सोनोग्राफी मशीन व्यवस्था की घोषणा कराना आदि चिकित्सा जगत में उल्लेखनीय कार्य हुए।

 33 साल में सांसद क्या कर गए::- पीडब्लूडी केबिनेट मंत्री भजनलाल जाटव ने कहा कि हमारे क्षेत्र से दिवंगत सांसद गंगाराम कोली लगतार तीन बार,पूर्व सांसद बहादुरसिंह कोली दो बार,पूर्व सांसद रामस्वरूप कोली एक बार सांसद रहे,अब कस्वा वैर की बेटी व मेरी बहिन तथा दिंवगत सांसद गंगाराम कोली के पुत्रवधू रंजीता कोली सांसद है ,ये सभी भाजपा से रहे,क्या इनके कार्यकाल एवं गुजरे 33 साल में क्षेत्र का विकास हुआ,ये जनता ही बताए,जो कार्य गुजरे 33 साल में नही हुए,जो मेरे मात्र साढे तीन साल के कार्यकाल में हुए, जिनकी गिनती कराऊ तो कई घन्टे लग जाऐगे। उन्होने कहा कि क्षेत्र की जनता इनसे पूछे कि आपने क्या विकास कराए, केन्द्र में भाजपा की सरकार है, क्या इन्होने रेल्वे लाइन डलवा दी, क्या कोई बडा कारखाना खुलवा दिया,क्या केन्द्र में विचाराधीन ईस्टर्न राजस्थान कैनाल प्रोजेक्ट को स्वीकृत करा दिया,क्या कोई हवाई अडडा बनवा दिया,क्या आगरा-जयपुर नेशनल हाइवे-21 को सिक्स लाइन करवा दिया,यदि इनके द्वारा ये कार्य हुए हो, तो मै स्वय भाजपा के नेताओं का स्वागत करूंगा।

 सांसद डोले पहाड में हम डोले गांव मे::- पीडब्ल्यूडी केबिनेट मंत्री भजनलाल जाटव ने सांसद रंजीता कोली पर व्यंग करते हुए कहा कि सांसद रंजीता कोली मेरी छोटी बहिन है,क्यू कि इनका मायका कस्वा वैर में है,वैर मेरा निर्वाचन क्षेत्र है। हम एक बात कहते है कि हम डोले गांव-गांव और सांसद रंजीता कोली डोले पहाड-पहाड,क्या पहाड पर जनता रहती है,क्या पहाड पर विकास कार्य बोलता है। गांव में जनता रहती है,गांव में विकास कराए जाते है। उसके बाद सांसद कोली बार-बार पहाडों के चक्कर में क्यू विवादित हो जाती है,ये मेरी समझ से बहार है। हम गांव में जाते है,जनता से मिलते है और उसकी समस्याएं सुनते है। मेरे निर्वाचन क्षेत्र में भी पहाड है,हम कभी घाटरी नही गए,हम कभी अलीपुर नही गए,हम कभी रायपुर नही गए,ये सभी पहाड जोन है। फिर सांसद कोली क्यू जाती है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है